कद में छोटे फैन के साथ संजू बाबा ने क्लिक करवाई तस्वीरें, फैंस बरसा रहे प्यार
कद में छोटे फैन के साथ संजू बाबा ने क्लिक करवाई तस्वीरें, फैंस बरसा रहे प्यार
Share:

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर संजय दत्त अपने फैंस को कभी निराश नहीं करते हैं। वह अपने फैंस के साथ तस्वीरें क्लिक करवाने में भी हमेशा ही आगे रहते हैं। अब इस समय उनके कुछ फोटोज तेजी से वायरल हो रहे हैं जो आप देख सकते हैं। जी दरअसल इन फोटोज में संजय छोटे कद के अपने एक फैन के साथ नजर आ रहे हैं। संजय ने उसके साथ केवल फोटो ही नहीं क्लिक करवाई बल्कि उससे बात करते हुए भी नजर आए। इन तस्वीरों को देखने के बाद उनके फैंस उनकी तारीफें करते नहीं थक रहे हैं आप देख सकते हैं इन तस्वीरों में संजय नीले रंग का कुर्ता और सफेद पायजामा पहने नजर आ रहे हैं। इसके अलावा उन्होंने अपने चेहरे पर मास्क भी लगाया हुआ है। इस दौरान संजय का नया हेयरकट काफी शानदार दिखाई दे रहा है।

आप सभी को पता ही होगा संजय दत्त कुछ समय पहले ही अपना कैंसर ट्रीटमेंट करवाने के बाद ठीक होकर वापस लौटे हैं। इस बारे में खुद उन्होंने सोशल मीड‍िया के माध्यम से जानकारी दी थी। काम के बारे मे बात करें तो संजय की आखिरी फिल्म सड़क 2 और तोरबाज थी जो बीते दिनों ही रिलीज हुई थी।

उस दौरान सड़क 2 दर्शकों के बीच चल नहीं पाई क्योंकि उसे लोगों ने भला-बुरा कहा था। वहीं बात करें तोरबाज की तो यह ऑडियंस और क्र‍िट‍िक्स को पसंद आई और इसे दोनों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला। अब संजय की आने वाली फिल्मों के बारे में बात करें तो इस लिस्ट में शमशेरा, भुज द प्राइड ऑफ इंड‍िया, केजीएफ चैप्टर 2 और पृथ्वीराज शामिल है। इन दिनों केजीएफ 2 के कारण संजय दत्त काफी सुर्ख़ियों में बने हुए हैं।

हिना खान के नए फोटोज देखकर फैंस ने थामा दिल

ऑस्ट्रेलिया फतह के लिए टीम इंडिया को 328 रनों की दरकार, रहाणे-पुजारा पर दारोमदार

अक्षय ने दिया राम मंदिर निर्माण के लिए दान और फैंस से की यह अपील

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -