संजय दत्त ने की दशहरा पूजा, पत्नी मान्यता ने शेयर किया वीडियो
संजय दत्त ने की दशहरा पूजा, पत्नी मान्यता ने शेयर किया वीडियो
Share:

बॉलीवुड में 'बाबा' के नाम से मशहूर होने वाले संजय दत्त बीते दिनों से चर्चाओं में हैं। जी दरअसल संजय दत्त ने बीते दिनों ही बताया था कि उन्होंने कैंसर जैसी खतरनाक बीमारी को मात दे दी है। वहीँ जब से यह खबर आई है तब से संजू बाबा के फैंस खुश हैं। इस समय संजय से जुड़े सभी लोगों के लिए खुशी के पल चल रहे है। अब बीते रविवार को संजय दत्त ने अपने घर पर दशहरा पूजा की और उस दौरान के वीडियो ने सभी का दिल जीता है। जी दरअसल संजय की पत्नी मान्यता दत्त ने पूजा का एक वीडियो फैंस के साथ साझा किया जो आप यहाँ देख सकते हैं। इस वीडियो में संजय दत्त सफेद कपड़ों में पूजा कर रहे हैं और सामने की दीवार पर संजय दत्त की एक बड़ी सी पेंटिंग बनी हुई है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Maanayata Dutt (@maanayata) on

वैसे इस वीडियो को शेयर कर मान्यता ने कैप्शन में लिखा है, 'यह दशहरा उस शख्स को समर्पित कर रही हूं जो ना सिर्फ मेरे लिए बल्कि कई औरों के लिए भी एक प्रेरणा है। जीवन ने उसे कई परेशानियां दीं लेकिन वह उनसे धैर्य, अनुग्रह और प्रेम के साथ लड़ा।' आगे मान्यता ने यह भी लिखा है, 'जब हमें लगा कि अब हमारे पास शांति है तो जिंदगी ने एक और चुनौती दी। आज उसने एक बार फिर साबित कर दिया कि एक सकारात्मक दिमाग साहस के साथ खराब से खराब परिस्थितियों में भी जीत सकता है। संजू जैसा कोई नहीं है। तुमने मुझे सिखाया कि जब जीवन में चीजें कठिन हो जाती हैं तो केवल कठिन आदमी ही उनसे जीत सकता है। तुम मेरी ताकत, गर्व और मेरे राम हो। विजयादशमी भव:। सभी के लिए शांति और समृद्धि की कामना।'

अब बात करें वर्कफ्रंट की तो संजय दत्त बीते दिनों ही फिल्म 'सड़क- 2' में नजर आए थे। वैसे तो यह फिल्म कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई लेकिन फिर भी संजू बाबा की एक्टिंग को फैंस ने प्यार दिया था। जल्द ही संजय 'शमशेरा', 'तोरबाज', 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया', 'केजीएफ- 2' जैसी बड़ी फिल्मों में नजर आएँगे।

सुपरहिट रहा था असिन का करियर लेकिन शादी के बाद छोड़ दी इंडस्ट्री

पुलिस समन के बाद भी पूछताछ में शामिल नहीं होगीं कंगना, ये है वजह

शादी में नेहा कक्कड़ ने पति के लिए गाया गाना, वीडियो में दिखा शानदार अंदाज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -