इन एक्टर्स को लेकर बनने वाला है क्लासिक हिट फिल्म 'पड़ोसन' का रीमेक!
इन एक्टर्स को लेकर बनने वाला है क्लासिक हिट फिल्म 'पड़ोसन' का रीमेक!
Share:

बॉलीवुड फिल्मों का रीमेक काफी समय से चला आ रहा है. बॉलीवुड में ऐसी ही फिल्में बन रही हैं जो पहले के समय में हिट रही हो. ऐसे ही एक और क्लासिक हिट फिल्म का रीमेक बनने वाला है जिसकी जानकारी सामने आई है. बता दें, महान एक्टर सुनील दत्त साल की साल 1968 में आई फिल्म 'पड़ोसन' उस दौर का एक ऐतिहासिक कॉमिक प्रोजेक्ट था. इस फिल्म को आज भी काफी पसंद किया जाता है और काफी हिट भी रही. 

बता दें, अपने पिता के इस सदाबहार प्रोजेक्ट को लेकर संजय दत्त ने अक्सर इसका रीमेक बनाने की इच्छा व्यक्त की है. इसी के बाद हाल ही में ये जानकारी सामने आइ है कि स्नजय दत्त ने लीडिंग डिस्ट्रीब्यूटर कंपनी से फिल्म के अधिकार ले लिए हैं. इसी के साथ बता दें, फिल्म में किशोर कुमार और महमूद ने भी अभिनय किया था. जिनकी कमाल की एक्टिंग ने दर्शकों का काफी मनोरंजन किया था. फिल्म में किशोर कुमार और महमूद के बीच का दोस्ताना मुख्य आकर्षण था. 

सूत्रों के अनुसार एक्टर संजय कुमार फिल्म के प्रतिष्ठित किरदार विद्यापति की भूमिका निभाने में दिलचस्पी रखते हैं. वहीं महमूद का किरदार गोविंदा द्वारा निभाए जाने के कयास लगाए जा रहे हैं. लेकिन बता दें, इस रीमेक में ट्विस्ट भी हो सकता है कि शास्त्रीय संगीत की शिक्षा देने वाले युवक की जगह एक रैपर नजर आएगा. जो शास्त्रीय संगीत का अभ्यास करता है, जिसमें विद्यापति और मास्टरजी उनके गुरु के रूप में काम करते हैं.

इसके अलावा खबर यह भी है कि इन भूमिकाओं के लिए राजकुमार राव और आयुष्मान खुराना को कास्ट किया जा सकता है. लेकिन अब तक इसकी घोषणा नहीं हुई है. लेकिन अगर इसका रीमेक बनता है तो दर्शक इसे देखना जरूर चाहेंगे. फिल्म पड़ोसन में किशोर दा, सुनील और महमूद के साथ सायरा बानो ने भी अभिनय किया था.  

अपने इस भद्दे लुक से ट्रोल हुई दिशा पटानी, कुछ ऐसे मिले कमैंट्स

इस खास मौके पर कंगना पहनी वाइट साड़ी, दिखी बेहद खूबसूरत

फिल्मों के प्रमोशन में जुटे कलाकार, कुछ इस हाल में दिखें जॉन-विद्या-नवाज

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -