'मुन्ना' को है मुन्ना भाई 3 का बेसब्री से इंतजार
'मुन्ना' को है मुन्ना भाई 3 का बेसब्री से इंतजार
Share:

मंगलवार को संजय दत्त की मराठी डेब्यूट फिल्म बाबा का ट्रेलर लॉन्च किया गया। इस दौरान उनके बॉलीवुड वर्क फ्रंट और अपकमिंग प्रोजेक्ट्स को लेकर चर्चा हुई। जब 'मुन्ना भाई 3' के बारे में संजय दत्त से पूछा गया तो उन्होंने कहा, 'मैं भगवान से दुआ कर रहा हूं कि यह जल्दी शुरू हो लेकिन इस बारे में आपको राजू हिरानी से पूछना चाहिए। मुझे लगता है कि इस सवाल का जवाब वह बेहतर तरीके से दे सकते हैं। मैं फिल्म की शूटिंग का बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं।' 

संजय दत्त और राजकुमार हिरानी ने मुन्ना भाई फ्रेंचाइजी मुन्ना भाई M.B.B.S और लगे रहो मुन्ना भाई में एक साथ काम किया है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि राजकुमार हिरानी के ऊपर लगे कथित सेक्शुअल हैरसमेंट के आरोपों के बाद कहा जा रहा था कि जब तक वह जब तक इन आरोपों से मुक्त नहीं होते तब तक के लिए इस फिल्म को रोक दिया गया है। इन आरोपों के बाद उन्होंने अपने कई प्रोजेक्ट्स को रोक दिया। इनमें मुन्ना भाई फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म भी शामिल थी। 

संजय के वर्क फ्रंट की बात करें तो वो अभी रणबीर कपूर के साथ फिल्म 'शमशेरा' और अर्जुन कपूर के साथ फिल्म 'पानीपत' में काम कर रहे हैं। खैर, फैन्स को तो इस समय संजय की मुन्ना भाई सीरीज की तीसरी फिल्म का इंतजार है। देखते हैं यह इंतजार कब खत्म होता है।

दुःख की घड़ी में जी रही है बेटी, मिलने के लिए US नहीं जाएंगे संजय दत्त !

Saaho के फैंस को अभी और करना होगा फिल्म का इंतज़ार, इस दिन होगी रिलीज़

पुण्य तिथि पर ट्विंकल खन्ना ने किया पिता को याद, शेयर की तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -