'भूमि' के बाद अब संजय दत्त करेंगे 'साहब बीवी और गैंगस्टर 3' का श्रीगणेश...
'भूमि' के बाद अब संजय दत्त करेंगे 'साहब बीवी और गैंगस्टर 3' का श्रीगणेश...
Share:

बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त के दमदार अभिनय से सजी फिल्म हम बात कर रहे है फिल्म 'भुमि' के बारे में जिसका के आज ही दूसरा पोस्टर रिलीज हुआ है. फिल्म का यह दूसरा पोस्टर काफी कुछ कह रहा है. जी हां देखा जाए तो वैसे भी इस फिल्म में संजय दत्त के साथ अभिनेत्री अदिति राव हैदरी मुख्य भूमिका में हैं. आपको बता दें कि 2016 में अपनी सजा पूरी करने के बाद ‘भूमि’ संजय दत्त की पहली फिल्म होगी. संजय आखिरी बार आमिर की फिल्म ‘पीके’ में नज़र आएं थे.

इस फिल्म में कुछ दिनों पहले संजय दत्त ने बताया, ‘भूमि एक संवेदनशील, ड्रामा फिल्म है. अभिनेता संजय दत्त इन दिनों अपनी रिलीज़ के लिए तैयार फिल्म 'भूमि' के प्रमोशन में जी-जान से जुट गए हैं. 'भूमि' की रिलीज़ के पहले ही संजय दत्त 'साहब बीवी और गैंगस्टर 3' की शूटिंग शुरू कर देंगे.

इन दिनों संजय 'साहब बीवी...' की स्क्रिप्ट पढ़ने के साथ-साथ अपने लुक की तैयारी भी कर रहे हैं. अपनी बातचीत में संजय दत्त ने साफ किया कि वह 'भूमि' के तुरंत बाद 'साहब बीवी और गैंगस्टर 3' की शूटिंग शुरू करेंगे.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

बंगाल ने भी प्रसून जोशी को कहा, खूब भालो...

कृष्णजी...की बाल लीलाओं के चलते बाबू बन्दूकबाज हुए ट्रोल

'काश! मैं बिल्ली होती'....

पनामा पेपर्स की जांच शुरु: अमिताभ बच्चन भी रडार पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -