संजू के 'बर्थडे' पर फैंस को मिला गिफ्ट, रिलीज़ हुआ 'भुज' का नया गाना 'भाई भाई'
संजू के 'बर्थडे' पर फैंस को मिला गिफ्ट, रिलीज़ हुआ 'भुज' का नया गाना 'भाई भाई'
Share:

मुंबई: संजय दत्त के जन्मदिन के अवसर पर 'भुज: द प्राइड' फिल्म के निर्माताओं ने संजू बाबा के फैंस को बड़ा गिफ्ट दिया है। संजय दत्त की बहु प्रतीक्षित फिल्म भुज में संजू बाबा के सॉन्ग 'भाई भाई' को रिलीज कर दिया गया है। इस गाने का ऑफिशियल टीजर पहले ही रिलीज हो चुका था। जिसे देखने के बाद से ही फैंस पूरा गाना देखने के लिए बेताब थे, और अब ये गाना भी रिलीज़ हो चुका है।

 

इस गाने की शुरूआत संजू बाबा के डायलॉग के साथ होती है। जिसमें वो कहते हैं कि-  'उसी दिन पगड़ी पहनुंगा जिस दिन लड़ाई जीतुंगा' । इसके बाद धमाकेदार म्यूजिक के साथ सॉन्ग शुरू होता है। वीडियो में संजय दत्त के बाद सीधा युद्ध क्षेत्र और टैंक्स नज़र आ रहे हैं। गाने के वीडियो में संजू पूरी तरह से पारंपरिक राजस्थानी लुक में दिखाई दे रहे हैं। इसी के साथ वे डांस करते भी नज़र आ रहे हैं। वहीं गाने की एंडिंग भी संजय दत्त के डायलॉग से ही होती है। जिसमें वो कह रहे हैं कि - 'हिंदुस्तान महान है और महान रहेगा, एक दिन पाकिस्तान भी जय हिंद कहेगा। 

इस सॉन्ग को मिका सिंह ने अपनी आवाज दी है। वहीं गाने का म्यूजिक लीजो जॉर्ज और डीजे चेतास ने बनाया हैं। इसके बोल मनोज मुंताषिर ने लिखे हैं। सॉन्ग को टी- सीरीज के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है। जिसे कुछ ही देर में 4 लाख से अधिक व्यूज मिल चुके हैं।  

ईशान खट्टर और मृणाल ठाकुर की नई वॉर मूवी की शूटिंग हुई शुरू

सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही ''मैं हूँ न'' फिल्म की ये तस्वीर

सेरोगेसी मदर बनेंगी कृति सेनन, बच्चे को पिता का नाम देंगे 'पंकज त्रिपाठी'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -