मेरी उम्र अब इलियाना डिक्रूज के साथ डांस करने की नहीं रही, संजय दत्त

संजय दत्त के दमदार अभिनय से सजी फिल्म हम बात कर रहे है फिल्म 'भूमि' के बारे में जो के आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. इस फिल्म में हमे अभिनेता संजय दत्त के संग में अदिति राव हैदरी नजर आ रही है. इस फिल्म के लिए पूर्व में हमे संजय दत्त के चाहने वालो को बेसब्री से इंतजार था. वैसे भी संजू बाबा की यह फिल्म काफी लंबे अर्से के बाद रिलीज हुई है. वैसे भी अभिनेता संजय दत्त जिनकी जिंदगी भी काफी उतार-चढ़ाव से भरी रही है. ड्रग्स और हथियार रखने के आरोपों के अलावा उनके अफेयर्स ने भी सुर्खियां बटोरीं. संजय फिलहाल मान्यता के साथ खुशहाल शादीशुदा जिंदगी बिता रहे हैं.

संजय दत्त जो कि, आखिरी बार फिल्म पीके में नजर आए थे. 58 साल के हो चुके संजय ने खुद को ऑफर्स होने वाले किरदारों पर बात की है. उन्होंने कहा कि अब उनकी उम्र ऐसी नहीं है कि वे वरुण धवन की तरह इलियाना डिक्रूज के साथ डांस कर सकें. अब वे कॉलेज स्टूडेंट का रोल प्ले नहीं कर सकते. यह बेहद फनी हो जाएगा. हर आदमी अपने जीवन में आगे बढ़ता है.

मुझे सही रोल और सही तरह की फिल्में करना है. संजय ने अपने समय की एक्ट्रेस के साथ रोमांस पर कहा, मैं मिशन कश्मीर में रितिक रोशन के पिता का रोल निभा चुका हूं. इसलिए मैं पूरी तरह उस स्क्र‍िप्ट पर निर्भर हूं, जो मुझे ऑफर की जाती है. मैंने भू‍मि में ये किरदार इसलिए चुना क्योंकि इसे जिस तरह लिखा गया था, मैं उससे काफी प्रभावित था. अभी भी मैं फिल्मों को उसकी स्क्र‍िप्ट के आधार पर चुनता हूं. भूमि में ये दोनों बातें थीं.

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -