यह है संजय दत्त की माशूका 'दिलनवाज शेख', जो है काफी दिलफेंक
यह है संजय दत्त की माशूका 'दिलनवाज शेख', जो है काफी दिलफेंक
Share:

बॉलीवुड के बाबा यानी संजय दत्त अब अपनी उम्र के अनुसार किरदार निभाना चाहते है. जल्द ही संजय बड़े परदे पर फिल्म भूमि में नजर आने वाले है. फिल्म में संजय दत्त एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी के पिता की भूमिका में हैं. जब संजय दत्त से पूछा गया कि उन्होंने पिता की भूमिका निभाने वाली ही फिल्म को अपनी कमबैक फिल्म के लिए क्यों चुना? इस सवाल का जवाब देते हुए संजय ने कहा कि, 'इसमें हर्ज ही क्या है कि मैं पिता की भूमिका में हूं, अब मैं बच्चा तो नहीं दिख सकता और नहीं जवान दिख सकता हूं.

देखा जाए तो आजकल संजय दत्त अपनी फिल्म भूमि के प्रमोशन में खासा  व्यस्त है. संजय दत्त जो कि, अपनी फिल्म 'भूमि' के अलावा अपनी फैमेली के चलते भी सुर्खियों में बने चले है. बात करे अगर संजय दत्त की पत्नी मान्यता दत्त के बारे में तो जनाब बता दे कि, अभी हाल ही में मान्यता अपनी कई सारी तस्वीरों अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर डाल चुकी है.

तथा देखा जाए तो हाल ही में मान्यता की ब्लू बिकिनी वाली तस्वीर खूब ज्यादा वायरल हो रही थी. ऐसे में अब मान्यता की रेड बिकिनी वाली एक तस्वीर और सोशल मिडिया पर सुर्खिया बटोर रही है. मान्यता दत्त का पहले नाम 'दिलनवाज शेख' था बाद में उन्होंने अपने नाम को चेंज करके मान्यता दत्त रख लिया वह बॉलीवुड की फिल्मो में भी नजर आ चुकी है.

  

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

गंगाजल के आइटम नंबर में नजर आ चुकी है 'संजू बाबा की मान्यता'

जब shopping को निकली हुमा कुरैशी

'अजय-तब्बू' के रोमांस का बीज फिर से होगा पल्ल्वित

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -