संजय दत्त को सजा से दंडित करने वाले जस्टिस की फिल्म 'जेडी' होगी 'भूमि' के साथ रिलीज
संजय दत्त को सजा से दंडित करने वाले जस्टिस की फिल्म 'जेडी' होगी 'भूमि' के साथ रिलीज
Share:

आपको बता दे की अभी तो फ़िलहाल अभिनेता संजय दत्त की पेरोल को लेकर मामला थोड़ा गर्म चल रहा है. जी हां बता दे कि, जिस प्रकार से पूर्व में भी बॉम्बे हाई कोर्ट ने संजय दत्त की जल्द ही रिहाई पर सवाल खड़े किए थे. अब तो हाईकोर्ट ने इसके लिए सीधे सीधे महाराष्ट्र के सीएम देवेंद्र फड़वनीस से ही सवाल कर लिया है. वैसे भी अभी फ़िलहाल संजय दत्त अपनी फिल्म भूमि के चलते सुर्खियों में चल रहे है. अभिनेता संजय दत्त और उन्हें छह साल जेल की सजा सुनाने वाले न्यायाधीश रिटायर्ड जज पीडी कोडे की फिल्में एक ही दिन 22 सितंबर को रिलीज हो रही हैं. फरवरी 2016 में जेल से रिहाई के बाद संजय फिल्म ‘भूमि’ से कमबैक कर रहे हैं, वहीं इसी दिन जस्टिस कोडे भी निर्माता-निर्देशक शैलेंद्र पांडे की फिल्म 'जेडी' में एक न्यायाधीश के ही किरदार में नजर आएंगे.

जस्टिस कोडे ने 2006-07 में 1993 के मुंबई बम विस्फोटों के मामले में टाडा अदालत के तहत ऐतिहासिक फैसले सुनाए थे. इस मामले में 100 से ज्यादा लोग दोषी पाए गए थे और एक दर्जन अपराधियों को फांसी की सजा सुनाई गई थी. विस्फोटों के बाद हुए मुंबई दंगों में गैर कानूनी ढंग से एके-56 राइफल रखने का केस संजय दत्त पर चला था.

उनके दोषी साबित होने पर जस्टिस कोडे ने दत्त को छह साल कैद की सजा सुनाई थी. जस्टिस कोडे ने फैसला सुनाते हुए संजय दत्त से कहा था, “तुम 100 साल की उम्र तक ऐक्टिंग करो, मैंने तुम्हारी जिंदगी के सिर्फ छह साल लिए हैं.”

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

Tiger...के स्टंट हुए Leak

सेंसर ने 'भूमि' पर लगाए इतने Cuts

‘साहेब बीबी और गैंगस्टर 3’ में संजय दत्त की मां सामने आई

संजय दत्त ने पापा सुनील दत्त का किया पिंडदान

सनी लियोनी रैंप पर जब नागिन जैसी लहराई, सच में काफी हॉट नजर आई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -