संजय दत्त ने पत्नी को छोड़ इनके संग किये बाबा मनकामेश्वर के दर्शन...
संजय दत्त ने पत्नी को छोड़ इनके संग किये बाबा मनकामेश्वर के दर्शन...
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेताओ में शुमार अभिनेता संजय दत्त के ऊपर वैसे भी बायोपिक फिल्म बनाई जा रही है और इसे बनाने वाले कोई और नहीं बल्कि पीके और थ्री इडियट्स जैसी फिल्म बनाने वाले राजकुमार हिरानी है. फिल्म में संजय दत्त का किरदार रनबीर कपूर और उनके पिता सुनील दत्त का किरदार परेश रावल निभा रहे है.

फिल्म के सेट पर की खबर बताए तो इस शूटिंग में रनबीर कपूर हूबहू संजय दत्त और परेश रावल सुनील दत्त की तरह दिख रहे है. अब यह तो रही उनकी बायोपिक के बारे में अब बात कर लेते है उनकी फिल्म 'भूमि' जिसकी शूटिंग आजकल संजय दत्त कर रहे है. जी हाँ, पता चला है कि, महाशिवरात्रि के मौके पर बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त आगरा के प्रसिद्ध श्री मनकामेश्वर मंदिर में पूजा के लिए पहुंचे.

संजय के साथ शेखर सुमन भी थे. संजय फिलहाल आगरा में अपनी कमबैक फिल्म 'भूमि' की शूटिंग में व्यस्त हैं. कुछ समय पहले संजय अपनी पत्नी मान्यता और दोनों बच्चों के साथ आगरा में स्कूटर की सवारी करते नजर आए थे. अपनी बिजी शेड्यूल से समय निकालकर संजय शिव जी की अराधना करने के लिए मंदिर पहुंचे. आपको बता दें कि यह फिल्म एक पिता और बेटी के रिश्ते के इर्द-गिर्द घूमती है. फिल्म में अदिती राव हैदरी संजय की बेटी का किरदार निभा रही हैं. 

बॉलीवुड सितारों ने भी बोला: बम-बम भोला...

रणबीर-संजय रोजाना साथ में करते हैं यह काम....

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -