बाथरूम में Smoking करने पर पापा ने मुझे तबीयत से धोया था, संजय दत्त
बाथरूम में Smoking करने पर पापा ने मुझे तबीयत से धोया था, संजय दत्त
Share:

बॉलीवुड के मुन्नाभाई बोले तो संजू बाबा यानी संजय दत्त जो अब अपनी उम्र के अनुसार किरदार निभाना चाहते है. जल्द ही संजय बड़े परदे पर फिल्म भूमि में नजर आने वाले है. फिल्म में संजय दत्त एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी के पिता की भूमिका में हैं. जब संजय दत्त से पूछा गया कि उन्होंने पिता की भूमिका निभाने वाली ही फिल्म को अपनी कमबैक फिल्म के लिए क्यों चुना? इस सवाल का जवाब देते हुए संजय ने कहा कि, ' इसमें हर्ज ही क्या है कि मैं पिता की भूमिका में हूं, अब मैं बच्चा तो नहीं दिख सकता और नहीं जवान दिख सकता हूं.

अभी हाल ही में अपनी फ़िल्म 'भूमि' के प्रमोशन के सिलसिले में पत्रकारों से रूबरू होते हुए संजय दत्त ने महिलाओं के ख़िलाफ़ क्रूरता पर चिंता जताई और कहा, "रेप जैसे जुर्म के लिए जल्द से जल्द न्याय होना बहुत ज़रूरी है. इसे प्राथमिकता देकर जल्द कार्रवाई होनी चाहिए." संजय दत्त ने अपनी इस बातचीत के दौरान अपने पिता सुनील दत्त की मार का भी जिक्र करते हुए कहा कि, जब उन्होंने पहली बार छिपकर बाथरूम में सिगरेट पी थी.

तब अचानक से पिता सुनील दत्त आ गए और उनके इस व्यवहार के लिए उन्हें जूते पड़े थे. संजय दत्त ग़ैर-क़ानूनी ढंग से हथियार रखने के मामले में जेल की सज़ा काट चुके हैं. जेल से लौटे संजय दत्त को ख़ुशी है कि फ़िल्म जगत के लोगों ने बुरे वक्त में उनका साथ दिया. इसका श्रेय वो अपने दिवंगत पिता सुनील दत्त के भले कामों को देते हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

ये क्या... स्वर्ण मंदिर में अक्षय ने मत्था भी टेक लिया और किसी ने पहचाना भी नहीं

फेमिली के साथ डिनर पर निकली कंगना रनौत

राम रहीम का किरदार निभाने में घबरा रहे है यह एक्टर

हैप्पी बर्थडे महेश भट्ट : अपनी लव लाइफ को फिल्मो के जरिये दिखाते है महेश

सनी लियोनी कह रही... इस नवरात्री खेलो, लेकिन प्रेम से....

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -