इस गणेश चतुर्थी सुने संजय दत्त के द्वारा रिकार्ड की गई गणेश आरती...
इस गणेश चतुर्थी सुने संजय दत्त के द्वारा रिकार्ड की गई गणेश आरती...
Share:

आपको बता दे की अभी तो फ़िलहाल अभिनेता संजय दत्त की पेरोल को लेकर मामला थोड़ा गर्म चल रहा है. जी हां बता दे कि, जिस प्रकार से पूर्व में भी बॉम्बे हाई कोर्ट ने संजय दत्त की जल्द ही रिहाई पर सवाल खड़े किए थे. अब तो हाईकोर्ट ने इसके लिए सीधे सीधे महाराष्ट्र के सीएम देवेंद्र फड़वनीस से ही सवाल कर लिया है. वैसे भी अभी फ़िलहाल संजय दत्त अपनी फिल्म भूमि के चलते सुर्खियों में चल रहे है. वैसे भी जल्द ही गणेश उत्सव की धूम रहने वाली है.

तथा ऐसे में संजय दत्त भी अपने प्रशंसको के लिए एक गणेश आरती को लेकर आए है जिसमे स्वंय संजय दत्त ने अपनी आवाज दी है. इस बारे में फिल्म के निर्देशक उमंग कुमार ने भी कहा है कि, बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त अपनी आगामी फिल्म ‘भूमि’ के लिए एक गणेश आरती रिकॉर्ड कर रहे हैं. फिल्म के निर्देशक उमंग कुमार का कहना है कि उन्हें पूरा विश्वास है कि यह हिट साबित होगी. उमंग ने यह विचार कैसे आया, इस बारे में सोमवार को यहां बताया, “असल में यह फिल्म के एक दृश्य के लिए है, जहां संजय गणेश आरती कर रहे हैं.

यह शुरुआती फिल्म का शुरुआती दृश्य है और यही दृश्य आप ट्रेलर में भी देखते हैं, इसलिए जब यह विचार आया कि हमें आरती रिकॉर्ड करनी चाहिए, तो हम सबने फौरन कहा ‘हां’.” यह बड़ी हिट बनने जा रही है.” आपको बता दे  की संजय दत्त की यह फिल्म जो के देशभर में 22 सितंबर को रिलीज हो रही है. जिसका सभी को बेसब्री से इंतजार है.     

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

जल्द ही एक म्यूजिक वीडियो में साथ नजर आएंगे सलमान खान और विराट कोहली

इस वर्ष नहीं विराजेंगे सलमान के घर गणपति बप्पा...

आज है खूबसूरत अभिनेत्री अदिति शर्मा का जन्मदिन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -