27 फरवरी को संजय दत्त हो सकते हैं रिहा

मुंबई : लोकप्रिय फिल्म अभिनेता संजय दत्त को लेकर एक अहम निर्णय आया है। दरअसल अभिनेता संजय दत्त 27 फरवरी को रिहा किए जा सकते हैं। आम्र्स एक्ट में पुणे की येरवडा जेल में सज़ा काट रहे फिल्म अभिनेता संजय दत्त का जेल में व्यवहार काफी सुधारात्मक माना गया है। उनके अच्छे व्यवहार को देखते हुए जेल प्रशासन और उच्चस्थ निर्णयकर्ताओं ने उनकी रिहाई 105 दिन पहले ही किए जाने का निर्णय लिया है। जिसके बाद यह माना जा रहा है कि संजय फरवरी माह में बाॅलीवुड के बीच होेंगे। 

आम्र्स एक्ट केस में जेल की सजा काट रहे अभिनेता संजय दत्त के लिए खुशखबरी है कि उनकी 5 वर्ष की सज़ा में कटौती की जा सकती है। जिसके तहत उन्हें करीब 105 दिन पहले ही जेल से रिहा किया जा सकता है। फिलहाल वे पुणे की येरवडा जेल में बंद हैं।

जेल प्रशासन ने उनके अच्छे व्यवहार को लेकर अपने उच्च अधिकारियों को सूचना की थी, जिसके बाद उनकी पेरोल अवधि बढ़ाए जाने पर विचार किया जा रहा था। अब यह जानकारी सामने आई है कि उन्हें 105 दिन पहले ही रिहा किया जा सकता है। खबर है कि राज्य सरकार ने इस पर मुहर लगा दी है। उल्लेखनीय है कि वे टाडा अदालत द्वारा अंडरवल्र्ड के हथियार रखने के आरोप में दोषी पाए गए थे। 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -