इस देश में भी हुई संजय दत्त की फिल्म 'बाबा' रिलीज़, ऐसी है कहानी
इस देश में भी हुई संजय दत्त की फिल्म 'बाबा' रिलीज़, ऐसी है कहानी
Share:

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त ने अपने प्रोडक्शन की पहली मराठी फिल्म 'बाबा' का निर्माण किया है. इसी से उन्होंने रीजनल सिनेमा में कदम रखा है. बता दें, संजय द्वारा प्रोड्यूस्ड इस फिल्म के ट्रेलर को संजय ने खुद लॉन्च किया था. फिल्म भारत में 2 अगस्त 2019 को रिलीज हुई थी. इसके बाद वो हाल ही में दूसरे देश में भी रिलीज़ हो चुकी है. इसकी कहानी बेहद ही पसंद की जा रही है जिसके चलते इसे विदेश में रिलीज़ होने का मौका मिला है. 

बता दें, संजय दत्त की 'बाबा' अब साउथ कोरिया में शनिवार 24 अगस्त को रिलीज हो चुकी है. बेहतर कंटेंट के साथ पर्दे पर आई इस फिल्म का अंतराष्ट्रीय मंच पर रिलीज होना भारतीय सिनेमा के लिए गर्व का विषय है. इस फिल्म की बात करें तो फिल्म 'बाबा' ऐसे कपल की कहानी है जो सुनने और बोलने में असमर्थ है. लेकिन हालातों के चलते उन्हें अपने बेटे की कस्टडी लेने के लिए कानूनी लड़ाई लड़ने पड़ती है. फिल्म की कहानी बेहद ही भावुक है. 

इस फिल्म में दीपक डोबरियाल, नंदिता धुरी, अभिजीत भट्टाचार्य और स्पृहा जोशी ने मुख्य भूमिका में शानदार अभिनय किया हैं. फिल्म को डायरेक्टर राज आर गुप्ता ने निर्देशित किया है. बताते चले कि इस फिल्म को दर्शकों से मिले प्यार और सपोर्ट के लिए संजय ने सोशल मीडिया एक वीडियो शेयर कर सबको धन्यवाद भी दिया था. इसके अलावा संजय दत्त  'पानीपत', 'सड़क 2','प्रस्थानम' और 'KGF: चैप्टर 2' में भी नजर आएंगे. 

मेकर्स नहीं करेंगे War का ट्रेलर लॉन्च, जानें कारण

साउथ कोरिया में 'संजू बाबा' की इस फिल्म ने मचाई धूम

इस तरह के कपड़े पहन ट्रोल हुईं आमिर की बेटी इरा, यूजर्स बोले- मकड़ी का जाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -