अपनी 11वीं सालगिरह पर काफी रोमांटिक हुए संजय-मान्यता दत्त

Feb 12 2019 11:28 AM
अपनी 11वीं सालगिरह पर काफी रोमांटिक हुए संजय-मान्यता दत्त

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त ने हाल ही में अपनी पत्नी मान्यता दत्त के साथ शादी की 11वी सालगिरह मनाई जिसकी कुछ खास तस्वीर सोशल मीडिया पर भी शेयर की हैं. इतना ही नहीं संजय दत्त ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से बेहद दिलकश तस्वीर शेयर कर उनको इस ख़ास मौके की बधाई दी है. इतना ही नहीं उन्होंने इस पोस्ट के साथ बेहद प्यारा कैप्शन भी साझा किया है. कैप्शन के साथ फोटो भी बहुत ही प्यारी है जिसे देखकर आप भी मान जायेंगे कि दोनों के बीच के कितना प्यार है.

इन तस्वीर को संजय दत्त ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से मान्यता संग बेहद रोमांटिक तस्वीर शेयर की है. उन्होंने इस तस्वीर को शेयर कर लिखा है कि, “मैं भगवान का शुक्रिया अदा नहीं कर सकता कि उन्होंने मुझे आपके जैसी खूबसूरत महिला के साथ मिलवाया और आशीर्वाद दिया. मुझे ऐसा सौभाग्य मिला है कि मैं उसे अपनी पत्नी कह सकू. हैप्पी एनिवर्सरी मान्यता. आपके साथ जिंदगी भर का साथ, प्यार और हँसी साझा करना है.” दोनों ही अपनी लाइफ में काफी खुश हैं और एक दूसरे के काफी प्यार भी करते हैं. 

इसके अलावा मान्यता ने भी अपने इन्स्टा हैंडल से पति संजय संग तस्वीर शेयर कर प्यारा कैप्शन लिखा है. मान्यता ने लिखा कि, “हम साथ में बूढ़े हो रहे है. हम इस बढती उम्र के साथ बदल रहे है. लेकिन एक चीज कभी नहीं बदलेगी. तुम हमेशा मेरे रहोगे.” इस कैप्शन के साथ आप भी देखलें ये तस्वीरें. मान्यता संजय दत्त की तीसरी पत्नी है और मान्यता बहुत ही हॉट और बोल्ड है. इनके 2 छोटे बच्चे भी है जो कई बार लाइम लाइट में आये हैं. 

Kesari : सारागढ़ी लड़ाई की वर्षगांठ पर अक्षय ने शेयर किया फिल्म का नया पोस्टर

दूसरी बार शादी के बंधन में बंधी रजनीकांत की बेटी, रिसेप्शन की तस्वीरें आई सामने

तो ऐसे शुरू हुई विक्की कौशक ली लव स्टोरी, ये हैं उनकी लाइफ का लव