माधुरी ने शेयर की एक्स-बॉयफ्रेंड संजय दत्त की तस्वीर, लिखी ऐसी बात!
माधुरी ने शेयर की एक्स-बॉयफ्रेंड संजय दत्त की तस्वीर, लिखी ऐसी बात!
Share:

बॉलीवुड के मशहूर प्रोड्यूसर-डायरेक्टर करण जौहर की फिल्म कलंक जल्द ही आने वाली है. इस फिल्म किरदारों का लुक कैसा होगा, इससे अब धीरे-धीरे पर्दा उठ रहा है. जी हां... अब तक फिल्म से वरुण धवन और आदित्य राय कपूर के लुक सामने आ गए हैं और इनके बाद अब संजय दत्त का लुक सामने आ चुका है. जी हां... हाल ही में फिल्म की स्टारकास्ट ने संजय दत्त का पोस्टर अपने-अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर किया है. खास बात तो यह है कि संजय की एक्स-गर्लफ्रेंड माधुरी दीक्षित ने भी उनकी तस्वीर शेयर की है.

उन्होंने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए बताया है कि फिल्म में संजय दत्त के किरदार का नाम बलराज चौधरी होगा. आपको बता दें कि कलंक एक पीरियड ड्रामा फिल्म है और इसमें वरुण धवन, आदित्य राय कपूर, सजंय दत्त, माधुरी दीक्षित, सोनाक्षी सिन्हा और आलिया भट्ट मुख्य किरदारों में नज़र आएंगे. करण जौहर ने भी फिल्म में संजय दत्त का लुक अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किया है. करण ने पोस्टर के कैप्शन में लिखा है- 'फिल्म की सबसे पावरफुल आवाज़. पेश है बलराज चौधरी.'

इतना ही नहीं बल्कि संजय के पोस्टर के अलावा करण ने फिल्म का एक और लुक शेयर करते हुए लिखा है कि- 'एक फिल्म जिसका जन्म मेरे दिलोदिमाग में 15 साल पहले हुआ था. एक ऐसी फिल्म जिस पर मैं पूरी तरह विश्वास करता हूं. यह आखिरी फिल्म है जिस पर मेरे पिता ने दुनिया को अलविदा कहने से पहले काम किया था. इस फिल्म को देखना उनका sपना था लेकिन मैं इसे पूरा नहीं कर सका.' बता दें यह फिल्म19 अप्रैल को रिलीज़ होगी.

कलंक : सलमान की वजह से फिल्म में बदला गया वरुण का नाम

महिलाओं पर आधारित वह फ़िल्में जिन्हे देखकर होगा नारीशक्ति का अहसास

सौतेली बहन अंशुला से जाह्नवी कपूर को मिला ये खास गिफ्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -