संजू बाबा ने भरी आईपीएल की उड़ान......

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेताओ में गिने जाने वाले अभिनेता संजय दत्त जो की अभी कुछ समय पूर्व ही यरवदा जेल से छूटने के बाद अपना अधिकांश समय अपने परिवार व बॉलीवुड की फिल्मो को साइन करने में लगा रहे है. एक्टर संजय दत्त जो कि पुणे की यरवदा जेल में पिछले 42 माह की अपनी सजा को काटकर बाहर निकले है.

सुनने में आ रहा है कि अभिनेता संजय दत्त भी क्रिकेट के बहुत बड़े प्रशंसक रहे है व तभी संजय ने उत्तरप्रदेश के कानपूर में होने वाले गुजरात लायंस और कोलकाता नाइटराइडर्स के बीच खेले जाने वाले मुकाबले के लिए वहां पर पहुंच गए है. संजय दत्त के साथ ही साथ इस इस मैच को देखने के लिए ओर भी बहुत सी दिग्गज हस्तियां भी आने वाली है.

गुजरात लायंस और मुंबई इंडियन के बीच 21 मई को होने वाले मैच को देखने के लिये केंद्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली, आईसीसी प्रमुख शशांक मनोहर और मुंबई इंडियंस की मालकिन नीता अंबानी भी कानपुर आ रही हैं। आईपीएल चेयरमैन राजीव शुक्ला ने बताया कि फिल्म अभिनेता संजय दत्त कल देर रात कानपुर पहुंचे। वह गुजरात लायंस के बुलावे पर मैच देखने आये हैं। शुक्ला ने बताया कि जेटली और आईसीसी प्रमुख शशांक मनोहर भी 21 मई को यहां आएंगे.  

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -