फादर्स डे: संजू बाबा से लेकर हिना खान तक ने किया अपने पिता को याद
फादर्स डे: संजू बाबा से लेकर हिना खान तक ने किया अपने पिता को याद
Share:

पिता परिवार में सबसे अहम माने जाते हैं और पिता के बिना कोई परिवार पूरा नहीं हो सकता। पिता अपनी बेटियों के पहले प्यार होते हैं और बेटों के पहले सुपरहीरो। पिता जिंदगी में सबसे खास होते हैं। आपको बता दें कि फादर्स डे हर साल जून के तीसरे सप्ताह में मनाया जाता है ताकि पिताओं को स्पेशल महसूस कराया जा सके। आपको बता दें कि आज के दिन अपने पिता को बॉलीवुड और टीवी सेलेब्स ने याद किया है। इस लिस्ट में अनुष्का शर्मा, संजय दत्त से लेकर हिना खान तक कई सेलेब्स शामिल है जिन्होंने अपने पिता को इस खास दिन की बधाई दी है और अनदेखी तसवीर शेयर की है।

इस लिस्ट में पहला नाम श्वेता बच्चन का है। उन्होंने अपने पिता और महानायक अमिताभ बच्चन की फादर्स डे पर स्पेशल फोटो शेयर की है। वहीं उनके अलावा संजय दत्त ने भी अपने पिता को तस्वीरों के एक कोलाज के साथ बधाई दी। जी दरअसल उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया, "आई लव यू, डैड! आपने मेरे लिए, हमारे लिए।।। हमारे परिवार के लिए जो कुछ भी किया उसके लिए धन्यवाद! आप हमेशा मेरी ताकत, गर्व और प्रेरणा के महान स्रोत रहेंगे। मैं धन्य और भाग्यशाली था कि मैं आपके लिए सबसे अच्छा रोल मॉडल था जिसे मैं पूछ सकता था!" आप देख सकते हैं इस कोलाज में संजय दत्त भी अपने बच्चों के साथ नजर आ रहे हैं। वहीं अनुष्का शर्मा ने इंस्टाग्राम पर अपने पिता की एक दिल वाली इमोजी के साथ एक तसवीर पोस्ट की।

आपको बता दें कि इस फोटो में उनके पिता को अपने फोन में तल्लीन देखा जा सकता है, जबकि उसके ठीक बगल में टेडी बियर नजर आ रहा है। वहीं इसके अलावा दक्षिण के सुपरस्टार चिरंजीवी ने अपने पिता के साथ अपनी एक प्यारी सी तस्वीर पोस्ट की और ट्वीट किया, "एक आभारी पुत्र और एक गौरवान्वित पिता बनना एक शानदार एहसास है! सभी को #HappyFathersDay!" इसी के साथ हिना खान ने अपने पिता के साथ दो तसवीरें शेयर की है। आप देख सकते हैं उन्होंने इस तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा, 'आप मेरे पिता हैं, मेरे डैडी, मेरे हीरो, मैं हर दिन आपको सेलिब्रेट करती हूं। मेरी ताकत, मेरी लाइफलाइन, मेरी दुनिया।'

सोनम ने शेयर की अपने गोद भराई की अनदेखी तस्वीरें

संजय शुक्ला की तुलना में बेहद कम है पुष्यमित्र भार्गव की संपत्ति, जानकर लगेगा झटका

ऊटी में पूरी हुई द आर्चीज की शूटिंग, ख़ुशी कपूर ने शेयर की तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -