जेल के बाद जिम में पसीना बहा रहे यह जनाब......

Jun 01 2016 06:09 PM
जेल के बाद जिम में पसीना बहा रहे यह जनाब......

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेताओ में गिने जाने वाले अभिनेता संजय दत्त जो की अभी कुछ समय पूर्व ही यरवदा जेल से छूटने के बाद अपना अधिकांश समय अपने परिवार व बॉलीवुड की फिल्मो को साइन करने में लगा रहे है. एक्टर संजय दत्त जो कि पुणे की यरवदा जेल में पिछले 42 माह की अपनी सजा को काटकर बाहर निकले है। बता दे कि जेल से छूटने के बाद संजय भी अपने परिवार के साथ काफी खुश हैं और उनकी यह खुशी उनके द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर की गई फोटोज में दिखती है। हाल ही में संजय दत्त ने पत्नी मान्यता और बच्चों शाहरान और इकरा के साथ कुछ फोटोज अपने इंस्टाग्राम पर अपलोड किए हैं। इसमें संजय पत्नी मान्यता के साथ डांस करते भी नजर आ रहे हैं।

अभी संजय दत्त के बारे में पता चला है कि वे अब अपनी आगामी फिल्मों को लेकर कुछ ज्यादा ही व्यस्त है. बता दे कि अभिनेता संजय दत्त अपनी एक एक्शन फिल्म के लिए जोरशोर से तैयारियां कर रहे हैं। यह जो फिल्म है वह  सिद्धार्थ आनंद की फिल्म है तथा अपनी इस फिल्म में संजय दत्त अपना एक्शन स्टंट अवतार में नजर आने वाले है.   वाले अपनी के लिए संजू बाबा तैयारियां भी कर रहे हैं। फिल्म में वो स्टंट्स करते दिखेंगे।

खबर है कि पाली हिल स्थित घर पर संजय दत्त इन दिनों मार्शल आर्ट की ट्रेनिंग कर रहे हैं। हालांकि वो इस सेशन को ज्यादा तूल नहीं देना चाहते हैं। यही कारण है कि उन्होंने अपने घर के इस एरिए को कवर करवा दिया है. सजंय दत्त अपनी इस फिल्म के लिए अपना ज्यादातर समय जिम में बीता रहे हैं। हाल ही में एक पैपराजी ने उन्हें बॉक्सिंग ग्लब्स के साथ कैमरे में कैद कर लिया था तो संजू बाबा नाराज हो गए थे। इसके बाद उन्होंने पूरा एरिया ही कवर करवा दिया ताकि फिर से ऐसा न हो।'