बेटी त्रिशाला के जन्मदिन पर इमोशनल हुए संजय दत्त, फोटो शेयर कर लिखा- जब मैं पिता बना तो...
बेटी त्रिशाला के जन्मदिन पर इमोशनल हुए संजय दत्त, फोटो शेयर कर लिखा- जब मैं पिता बना तो...
Share:

मनोरंजन जगत के मशहूर सुपरस्टार संजय दत्त की बड़ी बेटी त्रिशाला दत्त का आज जन्मदिन है। त्रिशाला का बर्थडे संजय के लिए बहुत स्पेशल होता है। बेटी के बर्थडे पर संजय दत्त ने एक भावुक नोट लिखकर उन्हें बर्थडे की शुभकामनाएं  दी है। दरअसल, संजय दत्त अपने तीनों बच्चों के बहुत नजदीक हैं। त्रिशाला के साथ भी वह बहुत अच्छा बॉन्ड साझा करते हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sanjay Dutt (@duttsanjay)

त्रिशाला के 33 वें बर्थडे पर संजय ने इंस्टाग्राम पर उनके बचपन की एक फोटो साझा की है। रेड कलर की फ्रॉक एवं व्हाइट शूज़ पहने त्रिशाला अपने पापा की गोद में है। संजय एवं त्रिशाला की ये फोटो बहुत खूबसूरत है। फोटो को पोस्ट करते हुए संजय ने लिखा है- “जब मैं पिता बना तो जिंदगी ने मुझे तुम्हारे तौर पर सबसे अद्भुत तोहफा दिया। भले ही तुम बहुत दूर रहती हो, मगर हम जानते हैं कि हमारा बंधन पहले से अधिक मजबूत होता जा रहा है। जन्मदिन मुबारक हो।” 

वही संजय ने त्रिशाला को ‘माय लिटिल गर्ल’ बोलकर पुकारा है। संजय के इस पोस्ट को उनकी पत्नी एवं त्रिशाला की स्टेप मॉम मान्यता दत्त ने भी पसंद किया है। मान्यता ने कमेंट सेक्शन में दो हार्ट इमोजी भी पोस्ट किये हैं। त्रिशाला अपने जन्मदिन को हवाई में सेलीब्रेट कर रही हैं। हवाई में त्रिशाला का काफी बोल्ड अंदाज़ देखने को मिल रहा है। अपने बीच वेकेशन की कई फोटोज उन्होने इंस्टाग्राम पर साझा की हैं। जिसमें वह बहुत हॉट एंड बोल्ड नजर आ रही हैं। त्रिशाला की ये फोटोज सोशल मीडिया पर भी बहुत धूम मचा रही हैं।

तलाक की घोषणा के बाद भी एक साथ रह रहे है आमिर खान और किरण राव, जानिए वजह

सोशल मीडिया पर वायरल हुई नीरज चोपड़ा की फिल्म की 'स्क्रिप्ट', जानिए क्या है खास?

रिलीज हुआ ‘शेरशाह’ का एक और गाना, दिल छू लेने वाला है वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -