जिस फिल्म पर नहीं कोई हक, संजय ने बना ली वह फिल्म, अब थमाया लीगल नोटिस
जिस फिल्म पर नहीं कोई हक, संजय ने बना ली वह फिल्म, अब थमाया लीगल नोटिस
Share:

हाल ही में यह खबर आई है कि बॉलीवुड के संजू बाबा यानी कि संजय दत्त अपने 60वें जन्मदिन के ख़ास मौके पर अपने फैंस को तोहफा देने की तैयारी में हैं. हालांकि अब लगता है कि ये तोहफा पाने के लिए फैंस को और इंतजार करना पड़ सकता है. एक्टर संजय दत्त द्वारा अपने जन्मदिन पर अपने प्रोडक्शन में बनी फिल्म प्रस्थानम के टीजर को रिलीज करने का फैसला किया गया था. यह फिल्म साल 2010 में आई कल्ट क्लासिक तेलुगू फिल्म प्रस्थानम का हिंदी रीमेक बताई जा रही है. संजय इस फिल्म में अहम रोल में हैं. 

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मीडिया और एंटरटेनमेंट कंपनी शेमारू द्वारा संजय दत्त, उनकी पत्नी मान्यता और फिल्म के डायरेक्टर देवा कट्टा को लीगल नोटिस भेजा गया है. इस नोटिस के मुताबिक ओरिजिनल फिल्म के राइट्स शेमारू के पास हैं और इसके चलते संजय और बाकी लोगों को इस फिल्म का रीमेक बनाने का कोई भी हक है ही नहीं. जानकारी मिले है कि यह नोटिस सोमवार को भेजा गया था और अब जाकर संजय को डिलीवर हुआ है. संजय, मान्यता और देवा से इस नोटिस का जवाब 72 घंटों में देने की मांग की गई थी. हलांकि अब तक काफी देर हो चुकी है.

वहीं इस खबर की पुष्टि करते हुए शेमारू के हेड केतन मारू ने कहा कि, 'हां, हमने लीगल नोटिस भेजा है और आपकी जानकारी बिल्कुल ठीक है. हम इस फिल्म की कुछ रकम की मांग तो करेंगे ही. फिल्म प्रस्थानम के राइट्स हमारे पास हैं और हमने उन्हें जैमिनी से लिया था.' केतन कहते हैं कि , 'बिना वजह मुश्किल खड़ी करने का हमारा कोई इरादा नहीं है. हम साथ मिलकर बैठने और बात करने के लिए भी तैयार हैं.'

Judgemental Hai Kya : कंगना-राजकुमार की जोड़ी सिनेमाघरों में छाईं, पहले दिन हुई इतनी कमाई

अर्जुन पटियाला कलेक्शन : दम नहीं भर पाईं यह मजेदार तिकड़ी, पहले दिन बटोरे इतने करोड़

गर्लफ्रेंड ने शेयर की अर्जुन के बेटे की फोटो, कहा- थकी हूं लेकिन...

आयुष्मान के परिवार संग नजर आए बिग बी, फोटो हुईं वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -