Kalank : बलराज चौधरी के किरदार में नज़र आने वाले हैं संजय दत्त, सामने आया पोस्टर
Kalank : बलराज चौधरी के किरदार में नज़र आने वाले हैं संजय दत्त, सामने आया पोस्टर
Share:

बॉलीवुड के निर्माता करण जौहर की मल्टी स्टारर फिल्म 'कलंक' से एक और पोस्टर सामने आया है जिसे हम दिखने जा रहे हैं, इसके पहले एक ही दिन में तीन से 4 पोस्टर सामने आ चुके हैं. वहीं दर्शक इसके ट्रेलर का इंतज़ार कर रहे हैं. फिल्म की रिलीज के लिए आपको थोड़ा इंतजार करना होगा लेकिन उससे पहले करण जौहर अपनी फिल्म के कलाकारों का एक के बाद एक फर्स्ट लुक शेयर कर रहे हैं. कुछ देर पहले कलंक में जफर का किरदार निभाने जा रहे वरुण धवन का फर्स्ट लुक सामने आया था, तो अब आदित्य रॉय कपूर जोकि कलंक में देव चौधरी की भूमिका में नजर आएंगे. इसके बाद करण ने संजय दत्त का पोस्टर भी शेयर किया है जिसे हम दिखाने जा रहे हैं. 

करण जौहर ने संजय दत्त के लुक को शेयर करते हुए कैप्शन दिया है, The most powerful voice of the table, the formidable Balraj Chaudhry. @duttsanjay #MenOfKalank #Kalank . यानि फिल्म में उनका नाम बलराज चौधरी है. वरुण धवन के चेहरे पर जो आक्रोश दिखा वहीं आक्रोश आदित्य रॉय कपूर के भी चेहरे पर साफ देखने को मिल रहा है. इस पोस्टर में आदित्य शेरवानी पहने आग की लपटों के बीच खड़े दिखाई दे रहे हैं. इसके बाद संजय दत्त भी कुछ ऐसे ही परेशान दिखाई दे रहे हैं. 

करण जौहर की फिल्म कलंक में वरुण धवन, आलिया भट्ट, आदित्य रॉय कपूर के अलावा सोनाक्षी सिन्हा, माधुरी दीक्षित और संजय दत्त भी नजर आएंगे. फिल्म बड़े बजट की है और करण जौहर का एक बड़ा ड्रीम भी है. बताया जा रहा है कि फिल्म का ट्रेलर भी सामने आने में हैं. लेकिन अब तक इसकी डेट सामने नहीं आई है. 

Kalank : वरुण के बाद आदित्य रॉय का पहला लुक आया सामने

कलंक के नए पोस्टर में काफी परेशान दिखे वरुण धवन

कलंक के नए पोस्टर में काफी परेशान दिखे वरुण धवन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -