मुंबई पहुंचने लगे संजू बाबा के फैंस, कल जन्मदिन पर होगा बड़ा धमाका
मुंबई पहुंचने लगे संजू बाबा के फैंस, कल जन्मदिन पर होगा बड़ा धमाका
Share:

फिल्म इंडस्ट्री में संजू बाबा के नाम से बेहद मशहूर सुपरस्टार संजय दत्त अपने 60वें जन्मदिन की पूर्वसंध्या पर पहले से कहीं ज्यादा आत्मविश्वास से भरे हैं और हौसलों से लबरेज वे दिखाई दिए हैं. बांद्रा स्थित उनके घर पर शुभचिंतकों और परिचितों का आना जाना भी शुक्रवार से ही जारी है और उन्हें लोग बधाइयां भी दे रहे हैं और संजू बाबा मुस्कुराकर सबकी दुआएं भी एकाएक कबूल कर रहे हैं. 

29 जुलाई को संजय दत्त की नई फिल्म प्रस्थानम का टीजर रिलीज किया जाने वाला है और इसी दिन वे अपना 60वां जन्मदिन भी मनाएंगे. इस फिल्म के टीजर लॉन्च की तैयारी भी काफी खास रखी है. बता दें कि उनकी पत्नी मान्यता दत्त ने अपने पति के लिए इस दिन एक खास केक भी मंगवाया है और यह केक संजय दत्त अपने देश भर से आए खासमखास प्रशंसकों के साथ काटेंगे. इन प्रशंसकों को खास न्यौता देकर मुंबई में अमनत्रित किया गया है. 

ख़ास बात यह है कि संजय की अगली फिल्म प्रस्थानम के टीजर की रिलीज से पहले ही काफी तारीफें के जा रही हैं. साउथ की इसी नाम की हिट फिल्म की रीमेक के तौर पर बनी निर्देशक देवा कट्टा की फिल्म में संजय दत्त के अलावा अली फजल, मनीषा कोइराला और जैकी श्रॉफ भी अहम रोल में दिखेंगे. फिल्म का बड़ा हिस्सा लखनऊ औऱ उसके आसपास शूट किया गया है और सूत्रों की मानें तो फिल्म पूरी तरह से संजय दत्त के असली तेवरों के साथ ही बनी हुई है. इसी इस साल 20 सितंबर को प्रस्थानम को रिलीज किया जाना है. 

 

अर्जुन ने नवजात बेटे को दिया यह नाम, शेयर की फोटो

Collection : दूसरे दिन और भी अच्छी हुई 'जजमेंटल..' की कमाई

मलाइका के पिता से अर्जुन ने कही यह बात, शादी की ख़बरों को मिलें पंख !

फेस एप चैलेन्ज में भी यंग दिखें अनिल कपूर, सुपरस्टार ने दिया ऐसा रिएक्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -