संजय दत्त नहीं देखना चाहते 'संजू'
संजय दत्त नहीं देखना चाहते 'संजू'
Share:

बॉलीवुड के खलनायक संजय दत्त की बायोपिक चर्चा चारो ओर बनी हुई है. 'संजू' रणबीर कपूर की मोस्ट अवेटेड फिल्म में से एक है जिसे देखने के लिए सभी बेताब बैठे हैं और उस दिन का इंतज़ार कर रहे हैं जिस दिन ये रिलीज़ होगी. चरों ओर रणबीर के चर्चे हैं और इस फिल्म को पॉजिटिव रिस्पांस भी मिल रहा है. इसी के साथ ये खबर आयी है कि संजय दत्त अपनी बायोपिक नहीं देखना चाहते. जी हाँ, यही सच है, तो आइये बता देते हैं इसके पीछे का कारण.

आपको बता दें, संजू के ट्रेलर ने हर जगह धूम मचा रखी है और संजय दत्त भी रणबीर से काफी खुश हैं जो उन्होंने संजू का किरदार बखूबी निभाया. लेकिन संजय दत्त ने हाल ही में इस बात का खुलासा किया है कि उन्होंने अब तक अपनी बायोपिक नहीं देखी. इसका कारण उन्होंने बताया है कि वो इस फिल्म को थिएटर में ही देखना चाहते हैं ताकि उन्हें पब्लिक का रिएक्शन पता चले और ये जान पाएं उन्हें ये फिल्म किसी लगी. सही भी है, उस समय ये फिल्म देखना वाकई कमाल का रहेगा.

संजू की हूबहू एक्टिंग करने वाले रणबीर कपूर को काफी सराहा जा रहा है और कहा जा रहा है रणबीर से बेहतर इस रोल को कोई नहीं कर सकता था. आप देख ही सकते हैं 'संजू' इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्म है जिसे देखने के लिए सभी बेताब हो रहे हैं. बता दें, 29 जून को ये फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज़ होने वाली है.

साउथ की इस मलाइका के सामने आप सलमान की भाभी को भूल जाएंगे

आज भी जिंदा हैं मोगेंबो के यह डॉयलॉग्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -