संजय दत्त को कैंसर होने की खबर सुनकर दुखी हैं उर्मिला मातोंडकर, कही यह बात

संजय दत्त को कैंसर होने की खबर सुनकर दुखी हैं उर्मिला मातोंडकर, कही यह बात

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त को लेकर हाल ही में एक बड़ी खबर आई है. जी दरअसल इस समय वह लंग कैंसर के स्टेज 3 से गुजर रहे हैं और इस बात को जानने के बाद सभी उनके लिए दुआएं मांग रहे हैं. वहीं जैसे ही यह खबर सामने आई वैसे ही फैंस की दुआओं का तांता लग गया. हर तरफ उनके लिए दुआएं मांगी जा रही है. इन सभी के बीच एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर ने भी संजू बाबा के लिए प्रार्थना की हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Urmila Matondkar (@urmilamatondkarofficial) on

हाल ही में उर्मिला मातोंडकर ने इस बात का भरोसा जताया है कि संजय दत्त ठीक होकर जल्द वापसी करेंगे. उन्होंने एक पुरानी तस्वीर शेयर कर लिखा है- ''संजय दत्त के बारे में सुनकर हैरान हूं, उन्हें लंग कैंसर होने की खबर मिली. लेकिन वह एक फाइटर हैं, उन्होंने अपने जीवन में काफी संघर्ष किया है और वह इस कठिन दौर को खत्म कर देंगे. मैं उनके शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करती हूं."

आप सभी को बता दें कि उर्मिला मातोंडकर ने संजय के साथ फिल्मों में काम किया है और एक समय में दोनों की जोड़ी को लोग पसंद करते हैं. वैसे उर्मिला की पोस्ट पर एक यूज़र ने लिखा, 'जिंदगी के कई हालातों से आप बाहर निकले हैं, इससे भी निकल आएंगे. आप इससे भी बाहर आ जाएंगे, आपके लिए प्रार्थना कर रही. जल्दी ठीक हो जाइए.' इसके अलावा एक अन्य ने लिखा, 'संजय दत्त लंग कैंसर के तीसरे स्टेज पर हैं, ईश्वर उन्हें जल्द ठीक करें.' इस तरह कई फैंस हैं जो उनके ठीक होने की दुआएं मांग रहे हैं.

संजय दत्त को कैंसर होने की खबर सुनकर टाला गया 'सड़क 2' का ट्रेलर रिलीज

चित्रदुर्ग में चलती बस में अचानक लगी आग, पांच लोग जिन्दा जले

जन्माष्टमी : इस दिन व्रत रखने से होते हैं ये अद्भुत लाभ, जानिए इसके बारे में...