फैंस के लिए बड़ा झटका! संजय दत्त को हुआ फेफड़ों का थर्ड स्टेज एडवांस कैंसर
फैंस के लिए बड़ा झटका! संजय दत्त को हुआ फेफड़ों का थर्ड स्टेज एडवांस कैंसर
Share:

संजय दत्त एक बेहतरीन एक्टर हैं और अब उन्हें लेकर एक बड़ी खबर आई है. जी दरअसल हाल ही में मिली जानकारी के मुताबिक संजू बाबा को फेफड़ों का कैंसर हो गया है. इस समय वह इस कैंसर से जूझ रहे हैं. जी दरअसल हाल ही में मिली जानकारी के मुताबिक उन्हें तीसरे स्टेज का एडवांस कैंसर हो गया है. सामने आने वाली रिपोर्ट्स के मुताबिक़, वह अपने इलाज के लिए अमेरिका जाने वाले हैं. वैसे अब तक इस मामले में संजय दत्त ने खुद कुछ नहीं कहा है.

खबरों के मुताबिक इस बारे में आज उनका परिवार घोषणा कर सकता है. आपको पता ही होगा बीते दिनों ही छाती में दर्द और सांस लेने में दिक्कत की शिकायत के बाद संजय को मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती करवाया गया था. वहीँ सबसे पहले उनका कोविड-19 टेस्ट हुआ, लेकिन वह नेगेटिव आया. उसके बाद संजय दो दिन अस्पताल में रहे और फिर 10 अगस्त को डिस्चार्ज होकर अपने घर लौट आए. वहीँ आपको यह भी पता ही होगा कि अस्पताल से वापस लौटने के बाद से ही उन्होंने घोषणा कर दी है कि 'वे पूरी तरह से ठीक नहीं है और उन्हें मेडिकल ट्रीटमेंट की जरूरत है.'

जी दरअसल उन्होंने सोशल मीडिया पोस्ट के सहारे कहा कि- 'दोस्तों, मेडिकल ट्रीटमेंट के लिए मैं शॉर्ट ब्रेक ले रहा हूं. मेरे दोस्त और परिवार के लोग मेरे साथ हैं और मैं चाहता हूं कि मेरे चाहने वाले परेशान न हों और बेकार की कयासबाजी भी न करें. आप लोगों के प्यार और दुआओं के साथ मैं जल्दी ही लौटूंगा.' वहीं अगर हम उनके काम के बारे में बात करें तो वह जल्द ही फिल्म 'सड़क 2' में दिखाई देंगे. इसमें उनके साथ आलिया भट्ट और आदित्य रॉय कपूर भी नजर आएंगे. इसी के साथ संजय, 'केजीफ पार्ट 2' में भी विलेन के किरदार में दिखाई देने वाले हैं.

ब्‍यूटी विद ब्रेन का परफेक्‍ट उदाहरण है सारा अली खान

ईडी ने रिया चक्रवर्ती के चार फोन, एक आईपैड और एक लैपटॉप किया सीज

'मत जाओ हमारी फिल्म देखने' बोलकर ट्रोल हुईं करीना, ट्रोलर्स बोले - 'नहीं देखेंगे लाल सिंह चड्ढा'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -