संजय दत्त को स्टेज 3 का कैंसर होने पर टूटा फैंस का दिल, कहा- 'टाइगर है तू...'
संजय दत्त को स्टेज 3 का कैंसर होने पर टूटा फैंस का दिल, कहा- 'टाइगर है तू...'
Share:

अभिनेता संजय दत्त अपने बेहतरीन काम के लिए मशहूर हैं. लोग उन्हें बहुत प्यार देते हैं. ऐसे में अब उनके फैंस के लिए बुरी खबर आई है. जी दरअसल उन्हें लंग का कैंसर हो गया है. बताया जा रहा है संजय दत्त के फेफड़ों में पानी भर गया था और उसे निकालने के बाद फिर टेस्ट किया गया तो पता चला कि उन्हें स्टेज 3 का कैंसर है. आप सभी को हम यह भी बता दें कि बीते दिनों ही संजय दत्त को सांस लेने में तकलीफ के चलते अस्पताल में भर्ती करवाया गया था. वैसे तो अब वह ठीक हैं और वापस घर भी लौट गए थे लेकिन फैंस उनके लिए दुआ कर रहे हैं. जी दरअसल बीते दिनों ही संजय ने सोशल मीडिया पर एलान किया है कि वह बीमारी की वजह से फिल्मों से ब्रेक ले रहे हैं.

अब इस जानकारी के मिलने के बाद से सोशल मीडिया पर संजय दत्त के फैंस उनके जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं. हाल ही में संजय दत्त के एक फैन ने लिखा- 'दिल दहला देने वाली खबर है. मैं ईश्वर से उनके पूर्ण स्वास्थ्य लाभ की प्रार्थना करता हूं. सुनकर बहुत दुख हुआ.' वहीं एक अन्य ने लिखा- 'कौन जानता था कि ड्रग्स छोड़ने के इतने सालों बाद संजय दत्त को उस बीमारी से जूझना पड़ेगा, जिसे दुनिया की भयंकर बीमारियों में से एक माना जाता है. #SanjayDutt मैं ईश्वर से आपके जल्द ठीक होने की प्रार्थना करता हूं. कर हर मैदान फतह संजू बाबा.' इसी के साथ एक अन्य ने लिखा- 'टाइगर है तू...संजय बाबा आप जल्द ठीक हो जाओगे.'

आप सभी को हम यह भी बता दें संजय दत्त की पहली फिल्म रॉकी थी और इसके बाद उन्होंने लाखों फैंस के दिलों में अपनी जगह बनाई है.

सुशांत की आत्महत्या को परिवार ने बताया हत्या, शव को लेकर जताया शक

संजय के बाद इस मशहूर एक्टर को लेकर आई बड़ी खबर, अस्पताल में है हालत गंभीर

फैंस के लिए बड़ा झटका! संजय दत्त को हुआ फेफड़ों का थर्ड स्टेज एडवांस कैंसर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -