संजय दत्त की चाहत पर सदाशिव बने थे खूंखार विलेन, जानिए पूरी सच्चाई
संजय दत्त की चाहत पर सदाशिव बने थे खूंखार विलेन, जानिए पूरी सच्चाई
Share:

हिंदी सिनेमा में एक समय ऐसा भी था, जब फिल्मों के विलेन हीरो को कड़ी चुनौती दिया करते थे. हिंदी सिनेमा में कई ऐसे विलेन हुए है जिनका नाम आज भी सभी की जुबान पर रहता है. इसमें शोले का गब्बर, मिस्टर, मि. इंडिया का मोगैम्बो, सड़क का महारानी और शान का शाकाल जैसे किरदार तो आज भी जीवंत है.

बॉलीवुड के बड़े विलेन में शुमार सदाशिव अमरापुरकर ने सड़क फिल्म में विलेन महारानी का रोल प्ले किया था जो काफी फेमस रहा था. इस रोल के लिए उन्हें अवॉर्ड से भी नवाजा था. 11 मई को सदाशिव की 69वीं पुण्यतिथी थी और इस मौके पर एक टीवी शो में सदाशिव के इस कैरेक्टर को लेकर कई बातें भी हुई थी. वहीं बताया गया कि इस कैरेक्टर को संजय दत्त के कहने पर स्क्रिप्ट में क्रिएट किया गया था.

शो से यह जानकारी सामने आई कि सड़क की स्क्रिप्ट सुनने के बाद संजय ने डायेरक्टर महेश भट्ट से एक वास्तविक कहानी का जिक्र किया था, जिसमें उन्होंने काह कि एक बार उनका सामना मुंबई के स्लम एरिया में एक खतरनाक तरह के शख्स से हो गया था जो था तो पुरुष लेकिन उसने महिला की तरह कपड़े पहने हुए थे और उसे वहां पर लोग बॉस बुलाया करते थे. उन्होंने उस व्यक्ति को फिल्म के कैरेक्टर में ढालने के लिए महेश भट्ट से गुहार लगाई. इसके बाद महेश ने संजय की बात मानी और फिर इसे स्क्रीन पर महारानी के नाम से पेश किया गया. 

मोदी जैसा कोई है ही नहीं, पिता धर्मेंद्र को लेकर कुछ ऐसा बोल गए सनी देओल

भारत : डायरेक्टर का खुलासा, इस सीन को शूट करने में छूट गए थे सबके पसीने

'कबीर सिंह' में कियारा का किरदार देख उनकी माँ रह गई हैरान...

इस एक्ट्रेस का वाइब्रेटर सीन देखकर भड़क गई थी दादी, दिया था ऐसा रिएक्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -