संजू बाबा की बेटी ने शेयर की अपनी ग्लैमरस फोटोस
संजू बाबा की बेटी ने शेयर की अपनी ग्लैमरस फोटोस
Share:

इन दिनों तो बॉलीवुड में कई स्टारकिड्स सुखिया बटोर रहे है कुछ लाइमलाइट में रहकर और कुछ लाइमलाइट से दूर. उसी तरह हाल ही में बॉलीवुड के संजू बाबा यानी संजय दत्त की बेटी त्रिशाला भी अपने कुछ फोटोज को लेकर सुर्खिया बटोर रही है. 29 वर्षीया त्रिशाला ने 5 दिन पहले ही इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ हॉट और ग्लैमरस फोटोज शेयर की है. और त्रिशाला की इन फोटोज को 12 हजार से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके है.

कुछ समय पहले तक त्रिशाला का वजन काफी ज्यादा बढ़ा हुआ था जिस वजह से उन्होंने अपनी फिटनेस पर खास ध्यान दिया और उन्होंने अपना वजन कम कर खुद को फिट कर लिया है. त्रिशाला ने अपनी फिटनेस का राज़ बताते हुए कहा कि, "हफ्ते के सातों दिन वह जिम में वर्कआउट करती हैं. कार्डियो और नींबू पानी की मदद से उन्हें ऐसी बॉडी मिल पाई है." अक्सर त्रिशाला सोशल मीडिया पर अपनी फोटोज पोस्ट करती रहती है जिसपर हजारो लाइक्स और कमैंट्स भी आते है. फ़िल्मी दुनिया से दूर रहने के बावजूद त्रिशाला के 1 लाख से अधिक फॉलोवर्स है.

बता दे त्रिशाला संजय दत्त की पहली पत्नी रिचा शर्मा की बेटी हैं. साल 1996 में ब्रेन ट्यूनर के कारण रिचा की मौत हो गई थी उस वक़्त त्रिशाला बहुत छोटी थी. उसके बाद से ही त्रिशाला अपनी नानी के घर यूएस चली गई थी और अब वो वही रहती है. अक्सर संजय दत्त त्रिशाला से मिलने यूएस जाते रहते है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

फ्रेंड्स के साथ मूवी डेट एन्जॉय करती हुई नजर आई सुहाना खान

श्रुति हसन को रिप्लेस कर इस ऐतिहासिक फिल्म में नजर आएँगी दिशा पाटनी

भाईदूज पर दाऊद को बधाई देने पर फराह के पति हुए ट्रोल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -