संजय दत्त की भाभी के पीछे पड़ा प्रत्यूषा का ब्वॉयफ्रेंड राहुल....
संजय दत्त की भाभी के पीछे पड़ा प्रत्यूषा का ब्वॉयफ्रेंड राहुल....
Share:

क्या आप राहुल राज सिंह के बारे में जानते है, शायद आपको यह नाम कुछ सुना सुना सा लग रहा होगा. जी हाँ, आपकी सोच एकदम सही है यह राहुल राज सिंह वही है जो के बालिका वधू' फेम प्रत्यूषा बनर्जी का ब्वॉयफ्रेंड रह चूका है. वैसे भी प्रत्युषा के सुसाइड का राज आज भी राज ही बना हुआ है. उनकी बेस्ट फ्रेंड काम्या पंजाबी ने भी अभी हाल ही में उनकी एक शार्ट फिल्म जिसका नाम है 'हम कुछ कह ना सके' को रिलीज किया था जिसमे हमे प्रत्युषा के जीवन का अंश मिलता है.

अब इस मामले में हमे एक नया मोड़ सुनने को मिल रहा है. वह यह है की प्रत्युषा के बाद उनके प्रेमी राहुल राज सिंह आजकल संजय दत्त की भाभी के पीछे पड़े हुए है. जी हाँ, यह खबर सच है. खबरी ने बताया है कि, अभिनेता संजय दत्त के कजिन भाई राहुल निमाई की पत्नी के साथ राहुल उनके घर में रह रहे हैं.

वैसे भी राहुल निमाई व उनकी पत्नी साहिला चड्ढा के बीच में अभी कुछ ठीक नही चल रहा है तथा वह दोनों अभी अलग अलग रह रहे है उनकी एक बेटी भी है. सुनने में आया है कि, राहुल निमाई की पत्नी साहिला चड्ढा अपनी बेटी और राहुल राज सिंह के साथ में आराम नगर स्थित घर में रह रहे हैं. साहिला चड्ढा जो के बॉलीवुड की अभिनेत्री भी रह चुकी है उन्होंने सलमान खान व माधुरी दिक्षित की फिल्म 'हम आपके है कौन' में भी अभिनय किया है.                  

भाबीजी पर ठोंका मानहानि का दावा....

संजू बाबा ने गोलमाल अगेन की टीम को दी जादू की झप्पी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -