कज़ाकिस्तान में संजय दत्त ने ख़त्म की इस फिल्म की शूटिंग
कज़ाकिस्तान में संजय दत्त ने ख़त्म की इस फिल्म की शूटिंग
Share:

इन दिनों संजय दत्त अपनी बायोपिक 'संजू' को लेकर सुर्ख़ियों में हैं. जिसमें उनके किरदार को  रणबीर कपूर ने हूबहू संजय दत्त को कॉपी किया है. वहीं संजय दत्त अपनी आगामी फिल्म 'टोरबाज' की शूटिंग में व्यस्त हैं. हाल ही में फिल्म का फल शूटिंग शेड्यूल किर्गिस्तान में पूरा कर लिया है. जिसकी खबर जोर से फ़ैल रही है. इस बात की जानकारी फिल्म एनालिस्ट तरन आदर्श ने अपने आधिकारिक ट्वीटर अकाउंट से ट्वीट करके दी.

तरन आदर्श ने अपने ट्वीट में संजय दत्त का एक पिक्चर शेयर करते हुए लिखा है कि, संजय दत्त ने कज़ाकिस्तान में फिल्म 'टोरबाज़' की शूटिंग का एक बड़ा शेड्यूल पूरा कर लिया. कठिन मौसम में यह शूटिंग 30 दिन तक चली. बता दें कि संजय के साथ इस फिल्म में नरगिस फाखरी, राहुल देव और राहुल मित्रा जैसे कलाकार भी नजर आएंगे. ख़ास बात यह है कि बॉलीवुड की यह पहली फिल्म है जिसकी शूटिंग किर्गिस्तान में हुई. गौरतलब हैं कि जेल से रिहा होने के बाद ये संजय दत्त की दूसरी फिल्म होगी. इससे पहले उनकी फिल्म 'भूमि' आई थी.

बता दे कि इस फिल्म के अलावा भी संजय फिल्म 'कलंक' में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में बड़े लम्बे समय के बाद संजय और बॉलीवुड की धक् धक् गर्ल माधुरी दीक्षित के साथ नजर आएंगे. वहीं फिल्म टोरबाज के निर्देशक गिरीश मलिक हैं और इसका निर्माण राहुल मित्रा ने किया है. 

इस मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस का हुआ निधन, राजेश खन्ना के साथ कर चुकी हैं काम

कठुआ दुष्कर्म: आरोपियों को लाया गया पठानकोट, अदालत में होंगे पेश

अभिषेक बच्चन की गर्लफ्रेंड रह चुकी है ये अभिनेत्री, पति ने किया था दहेज़ के लिए प्रताड़ित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -