दुबई में परिवार संग संजय दत्त ने मनाया ईद का जश्न
दुबई में परिवार संग संजय दत्त ने मनाया ईद का जश्न
Share:

बॉलीवुड स्टार संजय दत्त को आज कौन नहीं जानता, संजय के लाखों फैंस हैं जो उन्हें बहुत प्यार करते हैं और संजय भी अपने फैंस को अपनी तस्वीरों से लेकर अपनी फिल्म तक से आनंदमयी करते हैं। वैसे संजय दत्त इन दिनों अपनी पत्नी मान्यता दत्त और दोनों बच्चों के साथ दुबई में है। सभी यहाँ एन्जॉय कर रहे हैं। जी दरअसल अब यहाँ से मान्यता ने कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। आप देख सकते हैं बॉलीवुड के इस स्टार कपल ने अपने बच्चों के साथ ईद का त्योहार मनाया है।

जी दरअसल संजय दत्त की पत्नी मान्यता दत्त ने अपने घर पर हुए ईद सेलिब्रेशन की जानकारी इन तस्वीरों के साथ फैंस से साझा की है। इन तस्वीरों में आप पूरे परिवार को देख सकते हैं। जी दरअसल बॉलीवुड फिल्म स्टार संजय दत्त ने दुबई स्थित अपने घर पर ही परिवार के साथ ईद का जश्न मनाया है। एक तस्वीर में संजय दत्त और मान्यता दत्त ने ईद के मौके पर सफेद रंग के ट्रेडिशनल कपड़े पहने हैं।

वहीँ इस दौरान उनके बच्चे शाहरान और इकरा बेबी पिंक कलर की मैचिंग आउटफिट्स में नजर आ रहे हैं। आप देख सकते हैं मान्यता दत्त ने अपनी एक बेहद खूबसूरत तस्वीर क्लिक कर फैंस को ईद मुबारक कहा है। वही मान्यता दत्त ने यहां एक बेहद प्यारे केक की तस्वीर भी शेयर की है जिस पर ईद का चांद बना हुआ है और साथ ही ईद मुबारक भी लिखा हुआ है। वहीँ मान्यता दत्त ने कप केक्स की भी एक झलक दिखाई है और इससे यह पता चल रहा है कि परिवार ईद का जश्न मना रहा है।

यूपी में तेजी से बढ़ रहा घटनाओं का सिलसिला, तेज स्पीड में बाइक की हुई टक्कर

आज तीसरी बार नेपाल के पीएम पद की शपथ लेंगे ओली, बहुमत साबित करने में नाकाम रहा विपक्ष

बिहार में कोरोना के गिरते मामलों को राजद ने बताया आंकड़ों का खेल, कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -