अपनी पत्नी और बच्चो संग संजय दत्त ने मनाया जन्मदिन, तस्वीरें और वीडियो हो रहे वायरल
अपनी पत्नी और बच्चो संग संजय दत्त ने मनाया जन्मदिन, तस्वीरें और वीडियो हो रहे वायरल
Share:

बॉलीवुड के बहुत ही शानदार एक्टर संजय दत्त को लोग खूब पसंद करते हैं. संजय दत्त को लोग संजू बाबा के नाम से जानते हैं और आज उनका जन्मदिन है. संजय दत्त ने बीते कल ही अपने परिवार संग मुंबई में बर्थडे सेलिब्रेट किया जिसका वीडियो अब तेजी से वायरल हो रहा है. इस दौरान उनके साथ उनकी पत्नी मान्यता दत्त और दोनों बच्चे भी दिखाई दिए जो बहुत खुश नजर आए. वहीं संजय दत्त ने अपना जन्मदिन मुंबई स्थित याउच्चा रेस्त्रां में सेलिब्रेट किया और इस दौरान संजय दत्त ने काले रंग का पठानी कुर्ता-पजामा पहना हुआ था।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by yogen shah (@yogenshah_s) on

आप सभी को बता दें कि मान्यता दत्त और दोनों बच्चे भी इनके साथ मैचिंग कपड़े पहने नजर आए और संजय दत्त की बर्थडे पार्टी में उनकी बहन प्रिया दत्त भी अपने परिवार संग बर्थडे सेलिब्रेट करने के लिए पहुंचीं। वहीं इस समय उनके जन्मदिन के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं और कई तस्वीरें भी हैं. वहीं मान्यता दत्त की बात करें तो उन्होंने बेज़ कलर की स्कर्ट और ब्लैक कलर का टॉप कैरी किया था और न्यूड मेकअप के साथ बालों को खुला रखा था। साथ ही ब्लैक हील्स और ब्लैक बैग के साथ लुक को कम्पलीट किया था।

इसी के साथ आपको यह भी बता दें कि सोशल मीडिया पर जो संजय दत्त की बर्थडे पार्टी की तस्वीरें सामने आई हैं वो तेजी से वायरल हो रही हैं और इस पर लाखों लोगों ने लाइक और कमेंट किया है। फिलहाल हम भी उनके जन्मदिन सेलिब्रेशन की तस्वीरें और वीडियो लाये हैं जो आप यहाँ देख सकते हैं. जल्द ही संजू बाबा फिल्म ‘पानीपत’ में नजर आने वाले हैं.

350 लड़कियों संग शारीरिक संबंध बना चुका है यह एक्टर, की है 3 शादियां

बॉलीवुड की इन हॉट अभिनेत्रियों को डेट कर चुके हैं संजय दत्त, नंबर 7 का नाम सुनकर चौंक सकते हैं आप

गायब रहे देओल परिवार के दोनों बेटे, बेटी-दामाद संग दिखें हेमा-धर्मेंद्र,

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -