जब अपने जिगरी यार सलमान को संजू ने कहा था 'घमंडी'
जब अपने जिगरी यार सलमान को संजू ने कहा था 'घमंडी'
Share:

बॉलीवुड में अपनी दबंगई के लिए पहचाने जाने वाले सलमान खान की जोड़ी संजय दत्त के साथ बेहतरीन लगती है. दोनों की जोड़ी ने बॉलीवुड में कई सारी फिल्मों में एक साथ काम किया है. वहीं ऑनस्क्रीन इस जोड़ी को दर्शकों ने खूब पसंद किया था इसी के साथ ही रियल लाइफ में इनकी दोस्ती के किस्से बॉलीवुड के गलियारों में अक्सर सुनने को मिलते हैं.

आप सभी को बता दें कि एक बार संजय दत्त पर कई सारे गंभीर आरोप लग गए थे तो सलमान ने खुद संजू के लिए बॉलीवुड स्टार्स के बीच में सपोर्ट करने का एक कैंपेन चलाया था. जी हाँ, संजय दत्त सलमान खान को अपने छोटे भाई की तरह मानते थे और दोनों एक दूजे के लिए कुछ ही कर जाते थे. वहीं एक बार दोनों के बीच कुछ ऐसा हो गया कि दोनों की दोस्ती टूट गई. जी हाँ और उसके बाद धीरे-धीरे दोनों दुश्मन बनने लगे. आप सभी को बता दें कि संजू के प्रमोशन के दौरान संजय दत्त से जब सलमान खान को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कुछ ऐसा कह दिया था जिसके चलते इस रिश्ते की सच्चाई सबके सामने आ गई.

जी दरअसल उस दौरान एक इंटरव्यू में संजय दत्त से पूछा सलमान खान के लिए शब्द में कुछ बताइए. यह सुनने के बाद संजय दत्त ने जवाब में कहा था कि, ''सलमान घमंडी है.'' वहीं संजय दत्त के जवाब के साथ ही दोनों के फैंस को तगड़ा झटका लगा है. वहीं आइफा 2016 में संजय दत्त और सलमान के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया था और उसी के बाद से ही यह दोनों एक दूसरे को अनदेखा करने में लगे रहे हैं.

कैमरा लेकर पानी में कुद गईं उर्वशी रौतेला

कपल्स गोल देते नजर आए आयुष्मान और ताहिरा

दीपिका को आई कांस की याद, शेयर किया पुराना वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -