60 की उम्र में भी हर तरफ हिट है 'संजू बाबा', जन्मदिन पर जाने आने वाली फिल्मों के बारे में...
60 की उम्र में भी हर तरफ हिट है 'संजू बाबा', जन्मदिन पर जाने आने वाली फिल्मों के बारे में...
Share:

हिंदी सिनेमा के कई एक्टर जो पर्दे पर हीरो बनकर फेमस हुए वे रियल लाइफ में बैड बॉय की छवि से भी मशहूर हुए हैं और इसी लिस्ट में टॉप का नाम सुपरस्टार संजय दत्त का भी शामिल है. 80 के दशक में 'रॉकी' फिल्म से बॉलीवुड इंडस्ट्री में डेब्यू करने वाले संजय दत्त आज अपना 60वां बर्थडे मना रहे हैं. संजय की जिंदगी का एक लंबा समय ग्रे शेड से भरा रहा है, हालांकि  अपनी सारी बुराइयों को पछाड़ते हुए संजय दत्त ने अपने जीवन की दूसरी पारी की शुरुआत धमाकेदार अंदाज में की थी.

संजय दत्त द्वार साल 1981 में फिल्म 'रॉकी' से करियर की शुरुआत की थी और यह फिल्म हिट रही थी. इस फिल्म की रिलीज के तीन दिन पहले ही संजय की मां नरगिस दत्त ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया था. संजय ने अपने करियर में अब तक 123 फिल्में की हैं, जिसमें से 5 फिल्में सुपरहिट, 26 फ्लॉप और 2 ब्लॉकबस्टर साबित रही है. खास बात यह है कि 60 की उम्र में भी संजय हर तरफ हिट और फिट है. वहीं संजय की साल 2018 में आई बायोपिक 'संजू' भी ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी. इसमें संजय दत्त की भूमिका रणबीर कपूर ने अदा की थी.

आने वाली हैं धमाकेदार फिल्में...

अभिनेता संजय दत्त इन दिनों कई प्रोजेक्ट्स में बिजी बताए जा रहे हैं जिसमें 'प्रस्थानम', 'पानीपत', 'KGF चैप्टर 2' के अलावा 'शमशेरा' फिल्म भी शामिल है. साउथ की हिट फिल्म 'KGF' के सेकंड पार्ट को लेकर लोगों में काफी उत्सुकता भी है और फिल्म में एक दमदार विलेन के रूप में संजय दत्त देखने को मिलेंगे. जबकि संजय दत्त की अपकमिंग फिल्म 'प्रस्थानम' का टीजर उनके बर्थडे पर याने कि आज रिलीज किया जाएगा. 

साफ-साफ दिखें उर्वशी के प्राइवेट पार्ट, वीडियो देखने से ही बनेगी बात

VIDEO : ग्रीन साड़ी में काफी हॉट दिखीं अनुष्का, दिखाया बैकलेस अवतार

कुत्ते पर अत्याचार देख भड़की सोनम कपूर, शेयर किया पोस्ट

सलमान ने सोनम को लगाया गले, एक्ट्रेस ने ऐसे किया बर्थडे विश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -