चीन में रिलीज़ होगी संजय दत्त की बायोपिक 'संजू'
चीन में रिलीज़ होगी संजय दत्त की बायोपिक 'संजू'
Share:

रणबीर कपूर स्टारर संजय दत्त की बायोपिक 'संजू' का हाल ही में ट्रेलर लॉन्च हुआ है. फिल्म में रणबीर कपूर संजय दत्त का किरदार निभा रहे हैं. फिल्म के ट्रेलर में उनके अभिनय को देखकर फिल्मी गलियारे में रणबीर की काफी सरहाना की जा रही है. दर्शकों को इस फिल्म का ट्रेलर काफी पसंद आ रहा है. बायोपिक 'संजू' के ट्रेलर को यूट्यूब पर सिर्फ चार दिन में 35 मिलियन बार देखा जा चूका है. फिल्म मेकर्स ने अभिनेता संजय दत्त की इस बायोपिक को बड़े स्तर पर रिलीज़ करने की पहले ही तैयारी कर ली है और अब खबर है कि फिल्म को चीन में भी रिलीज़ किया जायेगा. 

चीन में भारतीय सिनेमा बड़ी जोर से पैर पसार रहा है. जहाँ आमिर खान की फिल्म 'दंगल' चीनी बॉक्स ऑफिस पर अब तक की सबसे बड़ी हिट फिल्म साबित हुई थी तो वहीँ फिल्म 'सीक्रेट सुपर' और सलमान खान की फिल्म 'सुल्तान' ने भी करीब 300 करोड़ का व्यवसाय किया था. हाल ही में चीन बॉक्स ऑफिस पर इरफ़ान खान की फिल्म 'हिंदी मीडियम' को रिलीज़ गया था जिसमें चीन में जबरदस्त कमाई की. अब फिल्म मेकर्स इंडियन बॉक्स ऑफिस के साथ चीनी बॉक्स ऑफिस पर भी अपनी पकड़ बना रहे हैं. 

खैर बायोपिक 'संजू' को इसी साल 29 जून को रिलीज़ किया जा रहा है. इस फिल्म को राजकुमार हिरानी और विधु विनोद चोपड़ा मिलकर बनाया है. फिल्म रणबीर कपूर के साथ सोनम कपूर, परेश रावल, मनीषा कोराईला, दिया मिर्ज़ा जैस कलाकार संजय दत्त के करीबियों का किरदार निभाते नज़र आएंगे

बाप-बेटे के रिश्ते वाली '102 नॉट आउट' इस दिन होगी रिलीज

मोस्ट अवेटेड '‘ओमर्टा’ इस दिन होगी रिलीज

सलमान खान ये फिल्म अब चीनी बॉक्स पर होगी रिलीज़

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -