sanju Official Trailer : एक बार फिर संजू बाबा के धमाकेदार अवतार में सामने आए रणबीर
Share:

बॉलीवुड के बाबा यानी संजय दत्त की जिंदगी पर आधारित बायोपिक फिल्म 'संजू' इन दिनों काफी चर्चाओं में चल रही हैं. इन फिल्म के जरिये संजय दत्त की जिंदगी से जुड़े कई राज़ सामने आएंगे. अब तक फिल्म कई कई पोस्टर और धमाकेदार टीज़र रिलीज़ हो चुका हैं जिसमे संजय दत्त उर्फ रणवीर कपूर के अलग-अलग अंदाज़ नजर आए हैं. इस फिल्म में रणवीर कपूर संजय दत्त का किरदार निभा रहे हैं. संजू के टीज़र को रिलीज़ करने के लिए फिल्म मेकर ने कई तैयारियां की थी जिसके कारण फिल्म का टीज़र सुपरहिट साबित हुआ.

अब जिसका सभी को इंतजार था यानी संजू का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज़ हो चुका हैं. खास बात तो ये है कि फिल्म के ट्रेलर को एक-साथ 5 शहरो में रिलीज़ किया गया हैं. जी हाँ.... मुंबई में फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ हुआ है और वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये इसे दिल्ली, अहमदाबाद, लखनऊ और कलकत्ता में भी साथ में रिलीज़ किया गया है.

फिल्म के ट्रेलर को खूब पसंद किया जा रहा है. इस जबरदस्त ट्रेलर को देखकर तो अब फिल्म देखने के उत्साह और ज्यादा बढ़ गया है. इस फिल्म में रणवीर कपूर के अलावा परेश रावल, मनीषा कोइराला जैसे और भी कई बड़े कलाकार नजर आने वाले है. फिल्म का निर्देशन राजकुमार हिरानी ने किया है. संजू बायोपिक 29 जून को रिलीज़ होगी. इस वीडियो में आप भी देखिये संजू के ट्रेलर की एक झलक.

रिलीज से पहले 'संजू' का बड़ा धमाका, एक साथ इन पांच शहरों में रिलीज होगा ट्रेलर

रियल लाइफ के बाद रील लाइफ में करीना निभाएंगी मां का किरदार

देश के सबसे बड़े धोखेबाज की भूमिका में नज़र आएंगे गोविंदा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -