ऐसा क्या हुआ कि आधी रात को सड़क पर चीख-चीखकर रोने लगे थे संजू
ऐसा क्या हुआ कि आधी रात को सड़क पर चीख-चीखकर रोने लगे थे संजू
Share:

इन दिनों बॉलीवुड के गलियारों में संजय दत्त और उनकी फिल्म 'संजू' की ही चर्चाएं चल रही हैं. इसी कड़ी में संजय दत्त की ज़िन्दगी से जुड़े कई किस्से सामने आ रहे हैं. बताया जाता है कि संजय के ड्रग और एल्कोहल एडिक्ट होने के कारण टीना मुनीम उन्हें हमेशा के लिए छोड़कर चली गई थी. संजय इस सदमे को सहन नहीं कर पा रहे थे. इस ग़म ने उन्हें इतना तोड़ दिया था कि वह दिन-रात शराब के नशे में डूबे रहने लगे थे.

एक दिन कि बात है, करीब 22 मई 1982 की जब आधी रात को सभी अपने घरों में सो रहे थे. उस समय संजय ने अपने पाली हिल स्थित घर के बाहर जाकर 22 बोर राइफल से फायरिंग कर दी. फायरिंग की आवाज़ सुनकर सभी पड़ोसी डर से उठ गए, और बाहर निकलकर संजय को देखने लगे. संजय को इस हालत में देखकर सब हैरान थे. लड़खड़ाते कदमों से आगे बढ़ते संजू के साथ से खून निकल रहा था.

कोई कुछ कहता उससे पहले संजू सड़क पर चीख-चीखकर रोने लगे और कहने लगे कि, "आप सब मुझसे डर क्यों रहे हैं? मैं ड्रग एडिक्ट नहीं हूं. मैंने ड्रग्स लेना छोड़ दिया है." टीना के जाने के कारण साजु का ऐसा हाल हुआ था. उनके जाने के बाद से ही वह अकेले पढ़ गए थे और टीना की यादें उन्हें डरा रही थी. जब संजय थोड़ा सम्भले और देखा कि लोगो ने उन्हें घेर रखा है, तब वह डर गए और अपने घर के अंदर खुद को बंद कर लिया.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

क्यों संजू को हमेशा के लिए छोड़कर चली गई थी टीना मुनीम

आखिर किसका बच्चा है अबराम? कहा गया था शाहरुख़ के बड़े बेटे का लवचाइल्ड

निरमा गर्ल के नाम से ट्रोल हुई स्वरा भास्कर, जवाब सुन फैंस भी हुए दीवाने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -