तो परेश को कट कर आमिर बनेंगे संजू बाबा के बापू.....
तो परेश को कट कर आमिर बनेंगे संजू बाबा के बापू.....
Share:

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त के बारे में तो आप अच्छे से जानते ही  है की वह अभी तो अपनी आगामी फिल्म भूमि के चलते आजकल काफी व्यस्त है. व यह  भी पताही होगा की संजू बाबा के जीवन को भी जल्द ही फ़िल्मी पर्दे पर भी लाया जा रहा है. जिसके लिए हमारे रणबीर कपूर आजकल खासा व्यस्त भी है. फिल्म में पूरी तरह से संजय  दत्त जैसा दिखने के लिए वह जी जान से लगे हुए है. संजय दत्त की बायोपिक के लिए रणबीर कपूर खूब मेहनत कर रहे हैं. रणबीर ने 13 किलो वजन बढ़ा है ताकि वह उनकी तरह दिख सकें.

इतना ही नहीं रणबीर ने संजय दत्त के चलने का अलग स्टाइल भी अपना लिया है. अभिनेता रणबीर कपूर संजय दत्त का असल लुक कॉपी करने कोई लापरवाही नहीं चाहते. बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त की बायोपिक अभी से ही सुर्खियों में आने लगी है. अब फिल्म की शूटिंग भी शुरु हो चुकी है. इसी के साथ एक चौंकाने वाली खबर भी आई है. एक बड़े अखबार की खबर पर यकीन करें तो इस बायोपिक में बॉलीवुड में अपनी परफेक्शन के लिए जाने जाने वाले आमिर खान हो सकते थे.

दरअसल खबर ये है कि फिल्ममेकर्स ने संजय दत्त के पिता के रोल के लिए आमिर खान को अप्रोच किया था लेकिन आमिर ने फिल्म में रनबीर कपूर का पिता बनने से इंकार कर दिया. आपको बता दें कि संजय दत्त की बायोपिक में संजय का किरदार रनबीर निभा रहे हैं. हुआ कुछ यूं था, जब फिल्ममेकर्स आमिर के पास सक्रिप्ट लेकर गए तो उन्हें लगा की संजय दत्त का रोल उनको मिल रहा है. बाद में पता चला कि उन्हें सुनील दत्त के किरदार को निभाना है. ये बात पता चलने पर आमिर ने काम करने से इंकार कर दिया. अब फिल्म में सुनील दत्त के रोल में परेश रावल को लिया जा चुका है. आपको बता दें कि इसी हफ्ते सोमवार से भोपाल में फिल्म की शूटिंग शुरु हो चुकी है.

मुन्नाभाई ने सुल्तान को कहा 'फ़िकर नॉट भिड़ू'....

रेखा ने गुस्से में कहा, संजय और में मियां-बीवी...क्या बकवास है यह!!

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -