मुंबई के डब्बावालों के लिए भगवान बने संजय दत्त-सुनील शेट्टी
मुंबई के डब्बावालों के लिए भगवान बने संजय दत्त-सुनील शेट्टी
Share:

कोरोना वायरस ने इस समय सभी को हैरान परेशान किया हुआ है. ऐसे में इस समय कई सेलेब्स लोगों की मदद के लिए आगे आ रहे हैं. इसी बीच मिली जानकरी के मुताबिक अब हाल ही में संजय दत्त और सुनील शेट्टी ने भी लोगों की मदद के लिए हाथ आगे बढ़ाया है. जी दरअसल दोनों ने मुंबई के डब्बावालों को राशन क‍िट उपलब्ध करवाने में अपनी ओर से सहायता दी है. मिली जानकारी के मुताबिक कैबिनेट मंत्री असलम शेख ने ट्वीट कर इस बारे में दोनों एक्टर्स के बारे में बताया है.

 

हाल ही में मंत्री असलम शेख ने एक ट्वीट किया और अपने ट्वीट में उन्होंने लिखा- 'मुंबई की जान #Dabbawalas (डब्बावाला) को हमारी जरुरत है अभी. #PremachaDabba यानी हमारे डब्बावाले भाईयों और उनके पर‍िवार को ड्राई राशन क‍िट पहुंचाने में संजय दत्त, सुनील शेट्टी, रेड‍ियो सिटी इंड‍िया और मुझे ज्वॉइन करें. @STCI_Mumbai को दान दें.'. इसके अलावा आप देख सकते हैं असलम शेख के इस ट्वीट पर सुनील शेट्टी ने रिएक्ट करते हुए लिखा- 'आपको और भी ताकत...बहुत अच्छी पहल असलम भाई'.

आप सभी को हम यह भी बता दें कि बीते दिनों ही सुनील शेट्टी ने कहा था- 'यह पहल असलम भाई और संजू द्वारा शुरू की गई है. मुझे उनके साथ हाथ मिलाने में कोई आपत्त‍ि नहीं थी. प्रेमा चा डब्बा के साथ जुड़ने से यह और भी खूबसूरत हो जाता है.' इसी के साथ उन्होंने यह भी बताया था कि, 'पहले ही पुणे के लिए फूड ट्रक्स भेज दिए गए हैं, जहां कई डब्बावाला कैंप में बसर कर रहे हैं.' वैसे सामने आई रिपोर्ट के अनुसार अब तक चावल, दाल, चीनी, आटा, तेल के लगभग 800 राशन क‍िट खेड़ और मलवाल भिजवाई गई है.

इन खासियतों के कारण सबके चहेते हैं सलमान खान, करते हैं करोड़ों दिलों पर राज

ठीक हो रहे हैं अमिताभ-अभिषेक, नहीं है खास ट्रीटमेंट की जरूरत

Video: ससुराल में घोड़ी बनी प्रियंका चोपड़ा, सास ने लगवाई दौड़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -