संजय दत्त ने ऐसे किया पत्नी मान्यता को विश, लिखा- 'तुम नहीं होती तो...'
संजय दत्त ने ऐसे किया पत्नी मान्यता को विश, लिखा- 'तुम नहीं होती तो...'
Share:

हिंदी सिनेमा के दिग्गज अभिनेता संजय दत्त और मान्यता दत्त का बॉन्ड काफी खास है। वही सोशल मीडिया पर अक्सर एक दूसरे को ये कपल प्यार जाहिर करते है। ऐसे में मंगलवार (12 फरवरी) का दिन दोनों के लिए और भी खास रहा है । वही इस खास मौके पर भी दोनों ने सोशल मीडिया पर अपने अपने तरीके से प्यार जाहिर किया जा रहा है। इसके अलावा असल में आज (12 फरवरी) संजय दत्त और मान्यता दत्त की वेडिंग एनिवर्सरी है। वही दोनों की शादी को 12 साल पूर हो चुके हैं। वहीं वक्त के साथ ही साथ दोनों के बीच का प्यार और बढ़ा ही है। सोशल मीडिया पर संजय और मान्यता के पोस्ट को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

आपकी जानकारी के लिए बता दें की वेडिंग एनिवर्सरी के खास मौके पर मान्यता ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर साझा की। वही इस तस्वीर के साथ मान्यता ने कैप्शन में लिखा, 'दुनिया में इस फीलिंग को व्यक्त करने के लिए शब्द ही नहीं है कि आप जानते हैं कि जिंदगी में हर स्थिति का सामना करने के लिए कोई तुम्हारे साथ में खड़ा है। वही  थैक्यूं संजय दत्त सालों से और आने वाले समय में मेरी जिंदगी में वो इंसान होने के लिए।' वहीं संजय दत्त ने फोटोज से बने एक वीडियो को शेयर कर अपना प्यार जाहिर किया। 

इसके अलावा वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर करने के साथ ही संजय दत्त ने लिखा, 'पता नहीं, तुम नहीं होती तो मैं क्या करता।' इसके साथ ही संजय दत्त के इस पोस्ट पर फैंस दोनों को बेस्ट कपल बता रहे हैं। बताया जा रहा है कि संजय दत्त और मान्यता की शादी साल 2008 में हुई थी। संजय और मान्यता के दो बच्चे हैं, जिनका नाम इकरा और शाहरान हैं। वहीं बात संजय दत्त के फिल्मी करियर की करें तो जल्दी ही संजू बाबा फिल्म सड़क 2 में नजर आएंगे।

दुनिया में संगीत की घटती उम्र से अदनान सामी हुए परेशान, बोले - 'यह बदलाव हाल ही में आया...'

लैक्मे फैशन वीक के पहले दिन इस अंदाज में नजर आए विक्की कौशल और जाह्नवी कपूर

तेरा चेहरा गाने को रीक्रिएट करना चाहते हैं भूषण कुमार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -