25 साल बाद फिर बड़े पर्दे पर नजर आएंगी बॉलीवुड की ये सुपरहिट जोड़ी
25 साल बाद फिर बड़े पर्दे पर नजर आएंगी बॉलीवुड की ये सुपरहिट जोड़ी
Share:

बॉलीवुड दुनिया में ऐसी कई लव स्टोरीज है जो शुरू तो हुई लेकिन अधूरी रह गई उसी प्रेम कहानी में एक कहानी बॉलीवुड के बेहतरीन अभिनेता और धक् धक् गर्ल माधुरी दीक्षित की है जिसके बारे में हर कोई जानता है. एक समय ऐसा था जब माधुरी और संजय एक दूसरे से बहुत प्यार करते थे लेकिन संजय की ज़िंदगी से माधुरी जल्द ही चली गई. लेकिन हाल ही में जो खबर आई है वो किसी बड़ी खुशखबरी से कम नहीं है.

बता दे कि ये जोड़ी एक बार फिर साथ दिखाई देंगी. जी हां बॉलीवुड के दिग्गज फिल्म निर्माता करण जौहर की फिल्म 'कलंक' में आप इस जोड़ी को देख सकते है. ख़ास बात यह है कि माधुरी और संजय दत्त पूरे 25 साल बाद पर्दे पर नजर आएंगे. ऐसे में इस जोड़ी को दोबारा देखना काफी दिलचस्प रहेगा. हालांकि दोनों को एक साथ काम करने के लिए करण ने कैसे मनाया ये तो वो ही जानते होंगे.

खबरों की माने तो जब करण जौहर ने माधुरी दीक्षित से फिल्म में संजय दत्त के साथ काम करने में किसी तरह की असहजता की बात पूछी तो उन्होंने कहा कि उन्हें किसी के भी साथ काम करने में कोई परेशानी नहीं है. बताया जा रहा है कि करण जौहर की ये फिल्म मल्टीस्टारर फिल्म है जिसमें बॉलीवुड के कई सितारे नजर आएंगे. खबरों की माने तो इस फिल्म में आलिया भट्ट, वरुण धवन और सोनाक्षी सिन्हा भी होंगी. करण जौहर की ये फिल्म एक बड़े बजट की फिल्म है जिसका सेट करण जौहर ने करीब 15 करोड़ में तैयार किया है.

ये भी पढ़े

लम्बे समय बाद खिलजी के बारे में दीपिका कहा कुछ ऐसा

मैं सबसे अलग हूँ, इसका एहसास नहीं हुआ: करण

बचपन में करण जौहर के साथ ऐसा व्यवहार करते थे उनके माता पिता

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -