संजू बाबा के पिता बनने से आमिर का इंकार
संजू बाबा के पिता बनने से आमिर का इंकार
Share:

बालीवुड के मशहूर फिल्ममेकरो में शामिल राजकुमार हिरानी जिन्होंने बालीवुड की अनगिनत सफलतम फिल्मो का निर्माण किया है. खबरों के मुताबिक अब राजकुमार हिरानी बालीवुड के दिग्गज अभिनेताओ में शामिल अभिनेता संजय दत्त के जीवन पर एक फिल्म का निर्माण करने जा रहे है. राजकुमार हिरानी की इस फिल्म में अभिनेता संजय दत्त के किरदार में रणबीर कपूर संजय दत्त का किरदार निभाते हुए नजर आने वाले है.

सुनने में आया है कि संजू बाबा ने अभी तक इस फिल्म की स्क्रिप्ट तो नहीं देखी है, परन्तु इसको लेकर वह आजकल काफी प्रसन्न है.व अब सुनने में आया है की राजकुमार अपनी इस फिल्म में अभिनेता आमिर खान को भी ले सकते है जिसमें आमिर संजय के पिता सुनील दत्त का रोल कर सकते हैं। जानकारी के अनुसार हिरानी ने इस बारे में आमिर से एप्रोच किया है। अगर वे इसके लिए हां कर देते हैं, तो वे फिल्म में रणबीर कपूर के पिता बने नज़र आएंगे। रणबीर इस फिल्म में संजय दत्त का किरदार निभाने वाले हैं.

पता चला है कि फिल्म कि स्क्रिप्ट तैयार है व फिल्म कि स्क्रिप्ट के दौरान आमिर झिझक गए हैं और उन्होंने ये रोल करने से मना कर दिया है. ये बहुत पहले ही तय हो गया था कि संजय दत्त का रोल रणबीर कपूर निभाएंगे. ये फिल्म इसी साल शुरू होनेवाली थी लेकिन अब 2017 में शुरू होगी. आमिर खान हमेशा ही अलग हटकर और दिलचस्प किरदार को निभाने के लिए जाने जाते हैं. हालांकि आमिर खान 'दंगल' में तीन लड़कियों के पिता बने हैं. हो सकता है उन्हें टाइपकास्ट होने का खतरा लगा हो. शायद इसलिए उन्होंने इस रोल से किनारा कर लिया हो.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -