बेटी की डेटिंग पर ऐसी राय रखते हैं संजय दत्त

बेटी की डेटिंग पर ऐसी राय रखते हैं संजय दत्त

बॉलीवुड के खलनायक यानि संजय दत्त भले ही फिल्मों में खलनायक रहे हों, लेकिन असल में अपनी बेटी के लिए एक नायक पिता है जो अपनी बेटी से बहुत प्यार करते हैं. हाल ही में संजय दत्त की बायोपिक रिलीज़ हुई है जिसे देखकर तो यही लगता है कि संजय दत्त अपनी असल लाइफ में काफी बड़े दिल के हैं और सबके बारे में सोचते हैं. ऐसे ही वो अपनी बेटी के लिए भी चाहते हैं कि त्रिशाला को कोई ऐसा बॉयफ्रेंड मिले जो एक बेहतर इंसान हो. 

जी हाँ, ये बात त्रिशाला ने खुद बताई है जब उनके फैंस ने उनसे इंस्टाग्राम पर Ask A Question में सवाल पूछा. त्रिशाला की लाइफ से जुड़े कई सावल पूछे गए जिनके जवाब भी उन्होंने बहुत ही आसानी दे दिए. सवालों में एक सवाल ये भी था कि उनके पिता डेटिंग को लेकर क्या कहते हैं या संजय दत्त बेटी की डेटिंग को लेकर सख्त हैं. इस पर त्रिशाला ने जवाब दिया कि 'नहीं, लेकिन मुझे उनसे और मेरे नाना-नानी से इस पर लेक्चर मिलता रहता है. इसके लिए वह कहते हैं-किसी कूड़े को घर में मत लाना.' जवाब वाकई फनी था लेकिन एक पिता यही चाहेगा कि उसकी बेटी को एक बेहतर जीवन साथी मिले.

इसके अलावा उनसे संजय दत्त और उनके रिलेशन के बारे में कई सवाल किये जिसके सभी जवाब उन्होंने बखूबी दिए. फिल्मों में आने की बात पर उन्होंने ये भी कहा कि वो फिल्मी दुनिया में कदम नहीं रखना चाहती. इसके अलावा आप देख ही सकते हैं वो अपने पिता के साथ फोटो शेयर करती रहती हैं और सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव भी रहती हैं.

पेरेंट्स पर पूछे गए सवाल का ऐसे दिया त्रिशाला ने जवाब

'संजू' में बेटी त्रिशाला के किरदार को न लेने की ये रही वजह

'संजू' से खुश नहीं बेटी त्रिशाला, इसलिए नहीं किया कोई प्रमोशन

 

क्रिकेट से जुडी ताजा खबर हासिल करने के लिए न्यूज़ ट्रैक को Facebook और Twitter पर फॉलो करे! क्रिकेट से जुडी ताजा खबरों के लिए डाउनलोड करें Hindi News App