आने वाले दो सालों में इतनी फिल्मों में नज़र आने वाले हैं बाबा, फैंस के लिए है बड़ी खबर
आने वाले दो सालों में इतनी फिल्मों में नज़र आने वाले हैं बाबा, फैंस के लिए है बड़ी खबर
Share:

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त वैसे तो इन दिनों कई सारी फिल्में एक साथ कर रहे हैं. इस साल उनकी एक बायोपिक आयी थी जिसने कमाल की कमाई की. इसके बाद उन्होंने 'साहेब बीवी और गैंस्टर' में नज़र आये थे लेकिन उनके रोल को कुछ खास पसंद नहीं किया गया. लेकिन संजय दत्त के फैंस के लिए एक बहुत ही ख़ुशी की बात है जिसके  बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं. आपको बता दें, संजय दत्त आने वाले 2 साल तक बहुत ही ज्यादा बिजी हैं.

अब पूरी जानकारी दे दें कि संजय दत्त इस उम्र में भी काम को लेकर काफी एक्साइटेड हैं और काफी एक्टिव भी हैं. यही वजह है कि वो 2 साल के दौरान कुल 6 फिल्मों में नजर आने वाले हैं. जी हाँ, सही सुन रहे हैं आप हाल ही में संजय दत्त ने तीन फिल्में ‘कंलक’, ‘तुलसी दास’ और ‘प्रस्तानम’ की शूटिंग खत्म की है. जिसके बाद वो अब अपनी बाकी बची तीन फिल्मों की शूटिंग करने वाले हैं. यानी अभी ही तीन फिल्मों से फ्री हुए हैं लेकिन वो फ्री बैठना नहीं चाहते. खबरों की मानें तो फिल्म ‘शमशेरा’ के पहले शेड्यूल की शूटिंग फरवरी तक चलेगी लेकिन संजय दत्त ने अपने सीन की शूटिंग 2 हफ्ते पहले ही पूरी कर ली है.

बता दें, इस फिल्म के बाद वो आशुतोष गोवारिकर की फिल्म ‘पानीपत’ की शूटिंग कर रहे हैं, जो कि मार्च तक चलेगी. दोनों ही फिल्में पीरियड ड्रामा हैं, जिसकी शूटिंग जून-जुलाई तक पूरी हो जाएगी. इतने में ही नहीं रुकने वाले वो बल्कि इसके बाद संजय दत्त, महेश भट्ट की फिल्म ‘सड़क 2’ की शूटिंग में जुट जाएंगे. इस फिल्म में उनके साथ आलिया भट्ट, पूजा भट्ट और आदित्य रॉय कपूर भी नजर आएंगे.  ये फिल्म साल 1991 में आई फिल्म ‘सड़क’ का सीक्वल है. ये फिल्म 25 मार्च 2020 को रिलीज होगी. तो है न ये वाकई ख़ुशी की बात. 

Fraud Saiyaan : नए पोस्टर में मिडिल फिंगर दिखाते नज़र आये अरशद

Video : भाइयों के साथ यूँ किया सलमान ने क्रिसमस सेलिब्रेट

क्रिसमस पर इस हसीना ने बिकिनी में शेयर की अश्लील तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -