संजय भूषण पटियाला ने रचाई सगाई, ये भोजपुरी सुपरस्टार थे मौजूद
संजय भूषण पटियाला ने रचाई सगाई, ये भोजपुरी सुपरस्टार थे मौजूद
Share:

संजय भूषण पटियाला जो भोजपुरी फिल्‍म इंडस्‍ट्री के डायनेमिक पीआरओ माने जाते है कि सगाई एग्‍जीवीशन रोड स्थित राजधानी पटना के होटल रिपब्लिक में एक भव्‍य समारोह के दौरान बिभा कुमारी के साथ संपन्‍न हो गई. इस मौके पर मेगा स्‍टार रवि किशन, सुपर स्‍टार खेसारीलाल यादव समेत भोजपुरी फिल्‍म इंडस्‍ट्री के तमाम कलाकार और निर्माता – निर्देशकों ने संजय को सगाई के लिए फोन कर ढ़ेर सारी बधाई व शुभकामनाएं दी. हालांकि, इन दिनों चुनाव का समय है. ऐसे में रवि किशन समेत कई भोजपुरिया कलाकार चुनाव में व्‍यस्‍तता की वजह से सगाई समारोह में शामिल नहीं हो सके, लेकिन सबों ने शादी में शामिल होने का वादा किया. संजय की शादी इसी साल नवंबर महीने में होगी. वहीं, संजय को सगाई में शामिल होकर अभिनेता कृष्‍ण कुमार ने  बधाई दी.

तेलुगु और तमिल भाषाओं में रिलीज़ हो सकती है 'महा'

संजय भूषण पटियाला की सगाई मंगलवार की शाम पहले बौद्ध और उसके बाद हिंदू रीति से हुई. इस दौरान उनकी फैमली के साथ – साथ पीआरओ रंजन सिन्‍हा, सर्वेश कश्‍यप, डिस्‍ट्रीब्‍यूटर शशि सिंह, संजय लालटेन व अन्‍य पारिवारिक मित्रों ने भी उन्‍हें वैवाहिक जीवन की पहली सीढ़ी चढ़ने पर बधाई दी और उनके लिए मंगल कामनाएं की. इस दौरान डांस फ्लोर पर भी खूब धमाल देखने को मिला. संजय की सगाई को सबों ने मिलकर बेहद यादगार और खास बना दिया.

विजय सेतुपति की कैमियो भूमिका को निर्देशक ने किया अस्वीकार

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि भोजपुरी इंडस्‍ट्री के सबसे भरोसेमंद पीआरओ संजय भूषण पटियाला इलाहाबाद के रहने वाले है.इन्‍होंने अब तक इंडस्‍ट्री लगभग 250 से भी अधिक फिल्‍मों के लिए पीआर का काम किया है और इन दिनों कई फिल्‍में इनके हाथ हैं. इसके अलावा संजय रवी किशन , यश कुमार, राजकुमार आर पांडेय, रानी चटर्जी,काजल राघवानी, शुभी शर्मा, काजल यादव,प्रियंका पंडित, गुंजन पंत ,निशा दूबे ,रवी य़ादव , विनोद य़ादव , विजय गुप्ता ,मानमोहान मिश्रा , अमरिश सिंह , खेसारीलाल यादव, पवन सिंह,प्रदीप पांडेय चिंटू, अरविंद अकेला कल्‍लू, अजय दिषित ,जैसे सेलिब्रिटी भी उनकी सगाई को शानदार बनाने के लिए मौजूद थे.

आखिरी शेड्यूल में तेजी से चल रही है अनुष्का और चिरंजीवी की फिल्म शूटिंग

'रानी चटर्जी' की लेटेस्ट फोटो आई सामने, पहुंची हजरत निजामुद्दीन माथा टेकने

जल्द ही रिलीज होगी प्रभु देवा और तमन्ना की एक और फिल्म

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -