अश्विन ने भारत को शर्मनाक स्थिति से बचा लिया : संजय बांगड़
अश्विन ने भारत को शर्मनाक स्थिति से बचा लिया : संजय बांगड़
Share:

नई दिल्ली : भारतीय क्रिकेट टीम के बैटिंग कोच संजय बांगड़ ने मौजूदा टेस्ट टीम में छठे नंबर पर बल्लेबाजी की जिम्मेदारी को बखूबी निभाने के लिए रविंचद्रन अश्विन की तारीफ की है। उन्होंने कहा कि तमिलनाडु के इस हरफनमौला खिलाड़ी की अच्छी बल्लेबाजी से प्रबंधन के सामने टीम के संयोजन के लिहाज से नये विकल्प खुल गये हैं। पहले टेस्ट में शतक लगाने के बाद एक बार फिर बल्लेबाजी में अपना जौहर दिखाते हुए अश्विन ने टॉप आर्डर के लड़खड़ाने की स्थिति में नाबाद 75 रन की पारी खेलकर भारत को शर्मनाक स्थिति में पहुंचने से बचा लिया।

बता दे कि वेस्टइंडीज के खिलाफ तीसरे टेस्ट के पहले दिन अपनी पहली पारी में 126 रन पर पांच विकेट गिरने के बाद अश्विन ने विकेटकीपर बल्लेबाज रिद्धिमान साहा के साथ शानदार शतकीय साझेदारी कर टीम को संकट से उबार लिया था।

बल्लेबाजी कोच ने कहा कि छठे नंबर पर यह उनकी महज तीसरी पारी है। इस सीरीज के शुरू होने से पहले उन्होंने इस स्थान पर कभी बल्लेबाजी नहीं की थी। उनको देखना शानदार है। वह ऐसे खिलाड़ी हैं, जिनके बारे में हमें पता है कि उनमें बल्लेबाजी की बहुत अधिक संभावनाएं हैं लेकिन कभी हमने नंबर छह पर उनको ऐसा करते हुए नहीं देखा। साथ ही इस बात की जानकारी भी है कि उन्होंने अपनी करियर की शुरुआत एक शीर्ष क्रम के बल्लेबाज के रूप में की थी और साथ ही अपने राज्य की टीम के लिए बहुत अधिक योगदान भी किया था।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -