बांग्लादेश के टीम कोच नहीं बनेंगे संजय बांगर, कही यह बात
बांग्लादेश के टीम कोच नहीं बनेंगे संजय बांगर, कही यह बात
Share:

भारतीय टीम के पूर्व बल्लेबाजी कोच संजय बांगर ने निजी और पेशेवर प्रतिबद्धताओं के कारण बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (BCB) का टेस्ट टीम का सलाहकार बनने का प्रस्ताव स्वीकार नहीं करने का फैसला किया है. बीसीबी ने आठ सप्ताह पहले बांगर के सामने टेस्ट क्रिकेट में बांग्लादेश के बल्लेबाजों को कोचिंग देने का प्रस्ताव रखा था. लेकिन बांगर इसे स्वीकार नहीं कर सकते, क्योंकि उन्होंने स्टार स्पोर्ट्स के साथ दो साल का अनुबंध किया है.

जानकारी एक लिए हम बता दें कि बांगर ने कहा कि उन्होंने 8 सप्ताह पहले मेरे सामने प्रस्ताव रखा था. लेकिन मैंने स्टार के साथ अपने अनुबंध को अंतिम रूप दे दिया है, जिससे मुझे अपनी निजी और पेशेवर प्रतिबद्धताओं के बीच संतुलन बिठाने का मौका मिलेगा. हालांकि मैं भविष्य में बीसीबी के साथ काम करने के लिए तैयार हूं. दक्षिण अफ्रीका के पूर्व क्रिकेटर नील मैकेंजी इस समय सीमित ओवरों की क्रिकेट में बांग्लादेश के बल्लेबाजी सलाहकार हैं. बांगर 2014 से 2019 तक भारतीय टीम के साथ जुड़े रहे. सितंबर में घरेलू सत्र शुरू होने के बाद उनकी जगह विक्रम राठौड़ ने ली.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार वर्ल्ड कप के बाद वेस्टइंडीज का दौरा भारतीय टीम के साथ उनकी आखिरी सीरीज थी. इसके बाद से बांगर कॉमेंट्री में व्यस्त हैं. उन्होंने भारत की तरफ से 2001 से 2004 तक 12 टेस्ट और 15 वन-डे खेल थे. बीसबी के मुख्य कार्यकारी निजामुद्दीन चौधरी ने बुधवार को पहले ढाका में पत्रकारों से कहा, 'हमने बांगड़ से (टेस्ट बल्लेबाजी सलाहकार के लिए) बात की है लेकिन अभी कुछ भी तय नहीं हुआ है.

युवक को निर्वस्त्र कर बेल्ट से पीटा, 6 लोगों ने शरीर पर किया पिशाब

फैंस के दिए गिफ्ट्स का सिद्धार्थ शुक्ला ने ऐसे किया शुक्रिया

आज तैयार हो जाएगा रामलला का अस्थायी मंदिर, जानिए क्या है ख़ास

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -