शुरू हुआ मिशन IPL 2022, RCB ने इस दिग्गज को नियुक्त किया अपना हेड कोच

नई दिल्ली: T-20 वर्ल्डकप में भारत का अभियान ख़त्म होने के बाद अब एक बार फिर फोकस इंडियन प्रीमियर लीग पर आ गया है. IPL 2022 से पहले मेगा ऑक्शन होना है, ऐसे में सभी टीमों ने अभी से तैयारी आरंभ कर दी है. रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) ने इसी क्रम में नए कोच का चयन किया है. टीम इंडिया के पूर्व बैटिंग कोच संजय बांगड़ अब IPL में RCB के मुख्य कोच होंगे. 

मंगलवार को RCB ने अपने ट्विटर हैंडल पर इस बात का ऐलान किया. RCB के क्रिकेट डायरेक्टर माइक हेसन ने इसकी घोषणा की. माइक हेसन के अनुसार, इस पद के लिए निरंतर कई इंटरव्यू किए गए थे, मगर पहले भी टीम के साथ जुड़े रहे संजय बांगड़ ही सबसे सही उम्मीदवार बने. माइक हेसन ने बताया कि संजय को लोग अभी बैटिंग कोच के रूप में जानते हैं, किन्तु वह अन्य चीज़ों में भी मास्टर हैं.

संजय बांगड़ ने कोच पद लेने के बाद RCB के प्रबंधन का शुक्रिया किया, साथ ही कहा कि हमने ऑक्शन के लिए अभी से प्लानिंग शुरू कर दी है. बता दें कि संजय बांगड़ पहले भी RCB के साथ काम कर चुके हैं, किन्तु अब वह बतौर कोच टीम के साथ काम करेंगे. बता दें कि RCB के साथ हेड कोच के रूप में संजय बांगड़ का कार्यकाल दो साल का रहेगा. 

भारत को हमेशा याद रहेंगे कैप्टन कोहली, बतौर कप्तान बना चुके हैं ये 'विराट' रिकार्ड्स

T20 में कप्तानी से विदाई के बाद आया विराट कोहली का बयान, कही ये बड़ी बात

Video: जाते-जाते टीम इंडिया को 70 सेकंड का 'गुरु मन्त्र' दे गए रवि शास्त्री

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -