क्यों एक दूसरे की इतनी इज्जत करते हैं संजय-माधुरी, हो गया खुलासा

बॉलीवुड सुपरस्टार संजय दत्त और सफल एवं खूबसूरत अदाकारा माधुरी दीक्ष‍ित की जोड़ी लंबे वक्त बाद फिल्म कलंक में नजर आएगी. ये दोनों कलाकार इस फिल्म के जरिए 22 साल बाद एक साथ काम करने जा रहे हैं. बता दें कि फिलहाल इस फिल्म के प्रमोशन में पूरी टीम जुटी हुई है और बीते द‍िनों कलंक के टीजर लॉन्च इवेंट पर संजय दत्त और माधुरी दीक्षित भी एक साथ नजर आए थे. यहां जब उनसे सवाल किए गए तो दोनों स्टार एक-दूसरे को सर और मैम कहते हुए नजर आए. 

अब सवाल यह उठता है कि इस सर और मैम बुलाने के पीछे क्या राज है इसका खुलासा हाल ही में माधुरी दीक्ष‍ित ने कर दिया है. माधुरी के मुताबिक,  हम दोनों बहुत वक्त बाद एक साथ काम कर रहे हैं, लेकिन सर और मैम बुलाने के पीछे का राज है टांग खींचना. मैं संजू बाबा की टांग खींचने के लिए उन्हें सर कहती हूँ. अब संजय की कोई टांग खींचेगा तो वो कैसे जाने दे सकते हैं, उसके जवाब में वो माधुरी दीक्षित को वे 'मैम' कहकर बुलाते हैं. 

आपको बता दें कि इससे पहले इस बात का खुलासा वरुण धवन ने कलंक टीजर लॉन्च पर भी किया था कि संजय सर सेट पर माधुरी जी को मैम बुलाते है, वहीं इस पर आलिया ने वरुण से कहा था कि तुम भी मुझे मैम कहकर बुलाया करो, इसके जवाब में वरुण ने हँसते हुए कहा था कि मैं तो तुम्हे माँ कहकर बुलाता हूँ. जबकि संजय दत्त ने माधुरी साथ काम करने को खुद का सौभाग्य बताया था. 

एक और मल्टीस्टारर फिल्म में नज़र आएंगे राजकुमार राव

शिबानी ने शेयर की सेक्सी तस्वीर, फरहान ने कर दिया जोरदार कमेंट

इस महीने रिलीज़ किया जायेगा सेक्रेड गेम्स का दूसरा पार्ट

शिल्पा शेट्टी ने धूमधाम से मनाई रामनवमी, घर पर कन्याओं को अपने हाथों से खिलाया खाना

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -